फोटो गैलरी

Hindi Newsकुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग

कपूर एंड सन्स, बार-बार देखो जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है। सिद्धार्थ काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रीलोडेड’ की शूटिंग में व्यस्त थे।

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 12:24 PM

कपूर एंड सन्स, बार-बार देखो जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है। सिद्धार्थ काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रीलोडेड’ की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन अब वह इस फिल्म की शूटिंग से फ्री हो गए हैं और आज वो अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करने वाले हैं। 

सिद्धार्थ ने इस बार अपने बर्थडे की पूरी प्लानिंग की हुई है। उन्होंने अपने बर्थडे की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं इस साल अपने जन्मदिन पर शूटिंग नहीं करने वाला हूं। मुझे इस बार अपना जन्मदिन मनाने का पूरा समय मिला है। मैं अपना यह जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ मनाने की प्लानिंग कर रहा हूं। शायद मेरी बर्थडे पार्टी में मेरे भाई भी आए।' 

चॉकलेट केक है पसंद

सिद्धार्थ ने बताया कि मैं बिलकुल साधारण हूं। मुझे तैयार होने का शौक नहीं है। मैं खाने का बहुत शौकीन हूं, इसलिए मेरी बर्थडे पार्टी में कुछ इंटरेस्टिंग खाना हो सकता है। मैं बचपन से अपने जन्मदिन पर चॉकलेट केक काटते आया हूं, इसलिए मेरे इस जन्मदिन पर भी चॉकलेट केक ही होगा। 

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग1 / 3

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग

गिफ्ट मिलने पर होता है कुछ ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें जब कोई गिफ्ट देता है तो उन्हें बहुत अजीब लगता है। उन्होंने कहा,  मेरा रिएक्शन कुछ ऐसा होता है 'ओह गॉड।' सब लोग गिफ्ट पसंद करते हैं तो मुझे भी गिफ्ट पसंद है। लेकिन मैं उन लोगों में से एक नहीं हूं जो प्यार को गिफ्ट से तौलते हैं। मेरे लिए लोगों की मेरे प्रति आत्मीयता सबसे बड़ा खजाना है। उन्होंने बताया, 'मेरा एक दोस्त अभी कुछ देर पहले मेरे लिए मुबंई से गोवा केक लेकर आया है, जो मेरे लिए बहुत स्पेशल है।'  

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग2 / 3

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग

यह साल होगा स्पेशल

सिद्धार्थ ने बताया कि यह साल मेरे लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। इस साल मेरे सामने बहुत कुछ नया करने के लिए है। सिद्धार्थ की फिल्म ‘रीलोडेड’ इस साल रिलीज होने वाली है। 
 

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार

कंगना के पापा को नहीं पसंद था उनका फैशन स्टाइल, हमेशा रहते थे नाराज

भारत की जीत पर बोले बिग बी, 'इंडिया ने इंग्लैंड की खटिया खड़ी कर दी'

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग3 / 3

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग