फोटो गैलरी

Hindi Newsshweta basu prasad aka nandini meets with a serious accident on sets

चंद्रनंदनी की श्वेता बसु हुई दुर्घटना की शिकार, लगी गंभीर चोट

टीवी शो 'कहानी घर घर की' छोटी सी श्रुति अब शो 'चंद्रनंदनी' में अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना रही हैं। 'चंद्रनंदनी' में उनके द्वारा निभाए जा रहे नंदनी के किरदार को सब...

चंद्रनंदनी की श्वेता बसु हुई दुर्घटना की शिकार, लगी गंभीर चोट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो 'कहानी घर घर की' छोटी सी श्रुति अब शो 'चंद्रनंदनी' में अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना रही हैं। 'चंद्रनंदनी' में उनके द्वारा निभाए जा रहे नंदनी के किरदार को सब पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में आई अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक एक दुर्घटना की वजह से श्वेता बसु को चोट लग गई।

दरअसल, श्वेता सीढ़ियों से नीचे उतर रही थीं और पैर फिसलने की वजह से वो गिर गई और उन्हें काफी चोट लग गई है, साथ ही उनकी एक आंख में सूजन भी आ गई है। लेकिन शुक्र है कि प्रोड्कशन टीम ने समय रहते उन्हें हॉस्पिटल पहुंचा दिया। डॉक्टर ने उन्हें दो हफ्तों के लिए कोई भी स्टंट या एक्ट करने के लिए मना किया है।

8 साल बाद इस एक्टर ने 'तारक मेहता..' के शो को कर दिया अलविदा

खबरों की मानें तो शो के लिए सेट पर काफी दिए और मशालों का इस्तमाल होता है। श्वेता जिन सीढ़ियों से उतर रही थीं, वहां कई दिए सीढ़ियों के पास रखे थे, जिनका तेल सीढ़ियों पर आ गया और श्वेता उससे फिसल कर गिर गईं।

हालांकि अब श्वेता पहले से ठीक हैं और वापस सेट पर आई गई हैं। बता दें कि श्वेता जल्द ही 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में श्वेता, वरुण की साली के रोल में नजर आएंगी।

गोल्डन ग्लोब्स के बाद अब OSCARS के बीच शो में उड़ा डोनाल्ड ट्रंप का मजाक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें