class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवसेना ने किया नाहिद का समर्थन, फतवे का कहा खराब सोच का नतीजा

शिवसेना ने किया नाहिद का समर्थन, फतवे का कहा खराब सोच का नतीजा

शिवसेना ने असम की सिंगर नाहिद आफरीन के प्रति समर्थन जताया। नाहिद के खिलाफ 42 मौलवियों ने फतवा जारी किया था।  उनके खिलाफ फतवा जारी कर सार्वजनिक प्रस्तुति देने से उन्हें दूर रहने को कहा गया था। शिवसेना ने कहा कि इस तरह का आदेश मध्ययुगीन और खराब सोच (विकृत मानसिकता) का नतीजा है।
     
शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा, नाहिद ने जो साहस दिखाया है उसकी सराहना की जानी चाहिए। लेकिन सराहना काफी नहीं है। समाज के सभी वर्गों को साथ आकर उनके कदम का समर्थन करना चाहिए। इसमें कहा गया कि इस्लामी देशों में जारी फतवे भी बेतुके साबित हुए हैं क्योंकि वहां भी महिलाएं रंगमंच और सिनेमा के क्षेत्र में काम कर रही हैं।

नाम शबाना Trailer: विलेन की जबरदस्त धुनाई करती दिख रही हैं तापसी
     
शिवसेना ने कहा, फतवे पुरातनपंथी और विकत मानसिकता का नतीजा है और इन्होंने इस्लाम में महिलाओं के जीवन को अंधकारमय बना दिया है। तीन तलाक ने महिला का दर्जा नौकरानी जितना करके रख दिया और उन्हें बेसहारा बना दिया है।
     
नाहिद ने 2016 में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' से बॉलीवुड में बतौर सिगर शुरुआत की थी। इस हफ्ते की शुरुआत में जारी किए गए फतवे में 'इंडियन आइडल की जूनियर' फाइनलिस्ट से कहा गया था कि वह 25 मार्च को होने वाले संगीत कार्यक्रम से दूर ही रहे।

एक्ट्रेस का खुलासा, बॉयफ्रेंड ने इंटीमेट वीडियो बनाकर किया पब्लिक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shiv sena supports assam singer nahid afrin whose against 42 fatwa