फोटो गैलरी

Hindi Newsshilpa shetty does not allow her son viaan to watch television

SO CUTE: बेटे विआन को इसलिए टीवी नहीं देखने देतीं शिल्पा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह एक सख्त मां हैं और अपने चार साल के बेटे विआन राज कुंद्रा को टीवी देखने की इजाजत नहीं देतीं। शिल्पा ने बच्चों के डांस रियेलिटी शो ‘डांस का...

SO CUTE: बेटे विआन को इसलिए टीवी नहीं देखने देतीं शिल्पा
एजेंसीTue, 30 Aug 2016 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह एक सख्त मां हैं और अपने चार साल के बेटे विआन राज कुंद्रा को टीवी देखने की इजाजत नहीं देतीं।

शिल्पा ने बच्चों के डांस रियेलिटी शो ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ के एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मेरा बेटा टीवी नहीं देखता। हम उसे इजाजत नहीं देते। वह चार साल का है। मैं एक बेहद सख्त मां हूं। लेकिन मैं उसे यह शो देखने दूंगी। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसे यह देखने के लिए उत्साहित करूंगी।’ शिल्पा नृत्य निर्देशक गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की निर्णायक होंगी।

उन्होंने कहा, ‘यह उसका टीवी देखने का पहला अनुभव होगा। यह एक साफ-सुथरा कार्यक्रम है। हमने इसमें बच्चों के साथ बातचीत के मामले में भाषा का भी ख्याल रखा है, क्योंकि कई बार शोज में बच्चों के लिए सही सामग्री नहीं होती और जब कोई बच्चा टीवी देख रहा होता है तो आपको खास ध्यान रखना पड़ता है।’ ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 10 सितंबर से प्रसारित होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें