फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे

शाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे

फिल्मों में फाइटर लेडी को तो कई बार दिखाया जाता है, लेकिन रियलिटी में महिलाओं को कमजोर ही समझा जाता है।बात जब बॉडीगार्ड्स की हो तो, हमारे सामने सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा आता है। लेकिन, ब

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 10:41 AM

फिल्मों में फाइटर लेडी को तो कई बार दिखाया जाता है, लेकिन रियलिटी में महिलाओं को कमजोर ही समझा जाता है।बात जब बॉडीगार्ड्स की हो तो, हमारे सामने सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा आता है।

लेकिन, बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर चल रहे हैं। जी हां, ये सुनकर आपको शायद थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन शाहरुख ने खुद इस पर बात भी की है। शाहरुख का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरूरत है, इनके अलावा मुझे कोई और नहीं सेफ कर सकता है।

कर्ज में डूबा देश का सबसे पुराना फुटबॉल क्लब, अब किंग खान का सहारा

आइए आपको बताते हैं, क्यों शाहरुख लेकर चलते हैं लेडी गार्ड, अगली स्लाइड में पढ़िए क्या है मामला

शाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे1 / 2

शाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे

इस लिए शाहरुख को पड़ी लेडी बॉडीगार्ड की जरूरत

शाहरुख की लेडी गार्ड की जरूरत का कारण सुनकर शायद आपको एक बार को हंसी भी आ सकती है। दरअसल, शाहरुख का कहना है कि मेरी कई फीमेल फैन्स मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती हैं, जिनके नाखुन बड़े होते हैं, जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं।

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

इनके निशान भी कई बार मेरे शरीर में रह जाते हैं। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल होता है कि ये खरोज कैसी लगी । फिर मुझे पूरा एक्सप्लेन करना पड़ता है कि ये खरोज मेरी एक फैन की वजह से लगी है। इसलिए इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्ड्स लेकर चलने लगा हूं।

शाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे2 / 2

शाहरुख ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, कहा-सिर्फ यही बचा सकती हैं मुझे