फोटो गैलरी

Hindi Newsshahid shared a video imitating wife mira and it is funny

शाहिद ने बनाई मीरा की नकल और शेयर किया CUTE VIDEO

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहिद वाइफ मीरा की नकल करते दिख रहे हैं। इससे पहले शाहिद ने फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में जीते अवॉर्ड क

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 07:40 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहिद वाइफ मीरा की नकल करते दिख रहे हैं। इससे पहले शाहिद ने फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में जीते अवॉर्ड के साथ मीरा की तस्वीर शेयर करते हुए उसके साथ बेहद क्यूट कैप्शन लिखा था। 

आपको बता दें कि मीरा ने 26 अगस्त 2016 की शाम को बेटी को जन्म दिया था। पापा बनने के बाद शाहिद ने ट्विटर के जरिए फैंस को शुक्रिया कहते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी।

शाहिद-मीरा इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक की गिनती में शुमार होते हैं। दोनों के बारे में जानने के लिए हर किसी की दिलचस्पी बनी रहती है। इसकी एक खास वजह मीरा हैं, जो कि फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं। मीरा और शाहिद की अरेंज मैरिज हुई इसलिए मीरा के बारे में पहले से कोई ज्यादा हीं जानता। मीरा, दिल्ली यूनिवर्सिटी के 'लेडी श्री राम' कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। दोनों की शादी साल 2015 जुलाई में शादी हुई थी।

आगे की स्लाइड में देखें शाहिद मीरा का क्यूट वीडियो

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत​

शाहिद ने बनाई मीरा की नकल और शेयर किया CUTE VIDEO1 / 1

शाहिद ने बनाई मीरा की नकल और शेयर किया CUTE VIDEO