फोटो गैलरी

Hindi Newsshahid kapoor demand before agreeing to play deepika padukones husband in padmavati

'पद्मावती' में दीपिका का पति बनने के लिए शाहिद ने रखी ये शर्तें

बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'  के बनने की बात जब से सामने आई है, फिल्म तभी से चर्चा में है। फिल्म अपने स्टार कास्ट को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है।...

'पद्मावती' में दीपिका का पति बनने के लिए शाहिद ने रखी ये शर्तें
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Aug 2016 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'  के बनने की बात जब से सामने आई है, फिल्म तभी से चर्चा में है। फिल्म अपने स्टार कास्ट को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। 'पद्मावती' के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण और पद्मावती के प्रेमी अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल हो चुका है।

पद्मावती के पति राजा रतन रावल सिंह का किरदार निभाने के लिए अब तक कई एक्टर्स के नाम सामने आए। अब फाइनली शाहिद कपूर को राजा रतन रावल सिंह के किरदार के लिए चुन लिया गया है। शाहिद ने फिल्म साइन करने से पहले दो बड़ी शर्तें रखी हैं।

खबर के मुताबिक, पहली शर्त है कि वो अपने सीक्वेंस की शूटिंग कुछ महीनों बाद ही करेंगे, क्योंकि वह हाल ही में पापा बने हैं। और पूरा टाइम अपनी बेटी के साथ बिताना चाहते हैं। जबकि कहा जा रहा है कि 'पद्मावती' का सेट महबूब स्टूडियो में तैयार किया जाने लगा है और शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना है।

शाहिद की दूसरी शर्त है कि उन्होंने 'पद्मावती' साइन करने से पहले स्क्रिप्ट में बदलाव करने की मांग रख दी। खबर के मुताबिक, शाहिद ने कहा कि फिल्म में उनका स्क्रीन स्पेस भी रणवीर के बराबर होना चाहिए। इस शर्त के बाद से भंसाली को शाहिद को दिमाग में रखते हुए स्क्रिप्ट में बदलाव करना पड़ा और दोनों के रोल को लगभग बराबर करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें