फोटो गैलरी

Hindi NewsWATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER

WATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'रईस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'रईस' का ट्रेलर 500 स्क्रीन्स पर दिखाया गया। 9 शहरो में ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख ने अपने

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 12:46 PM

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'रईस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'रईस' का ट्रेलर 500 स्क्रीन्स पर दिखाया गया। 9 शहरो में ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक मुलाकात की।

ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया गया। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया था कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है। इसके लिए 3500 स्क्रीन्स पर ट्रेलर दिखाना इसी दिशा में उनका एक प्रयास है।

कल शाहरुख ने ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'आज रईस का नया पोस्टर देखो... कल ट्रेलर देखने को मिलेगा। आगे की स्लाइड में- 'रईस' की कामयाबी के लिए शाहरुख ने पहना ये Lucky लॉकेट

WATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER1 / 2

WATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER

'रईस' की कामयाबी के लिए शाहरुख ने पहना ये Lucky लॉकेट

शाहरुख ने मंगलवार को अपनी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने एक नया खुलासा किया है। फोटो में शाहरुख ने एक लॉकेट पहनना है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये मेरा पर्सनल लॉकेट है जिसमें मेरे माता-पिता की तस्वीर है'।

शाहरुख ने फिल्म में भी यह लॉकेट पहना है। शाहरुख के इस ट्वीट को 2 घंटे के अंदर 2,830 लोगों ने रीट्वीट और 6,582 लोगों ने लाइक किया है।

26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली 'रईस' में शाहरुख के अलावा माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। जिसका निर्देशन नेशनल अवार्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया ने किया है। फिल्म का निर्माण रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख- गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट कर रही है।

देखें-ट्रेलर

दाऊद भी जिससे डर गया था, 'डॉन लतीफ' पर बनी है SRK की 'रईस'

'अम्मा' के निधन पर कमल हासन का विवादित TWEET, लोगों में गुस्सा

दिलीप साहब की बिगड़ी तबीयत, लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती
WATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER2 / 2

WATCH: इन्तजार खत्म! आ गया शाहरुख की 'रईस' का TRAILER