फोटो गैलरी

Hindi News'मेक इन इंडिया' के साथ खड़ी है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री : शाहरुख खान

'मेक इन इंडिया' के साथ खड़ी है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री : शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान ने कहा है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री 'मेक इन इंडिया' पहल का एक रंगारंग उदाहरण है क्योंकि इसने सीमाओं को पार किया है और विश्व के हर कोने में संस्कति का प्रसार किया है। शाहरुख ने...

'मेक इन इंडिया' के साथ खड़ी है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री : शाहरुख खान
एजेंसीTue, 24 Nov 2015 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के किंग खान ने कहा है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री 'मेक इन इंडिया' पहल का एक रंगारंग उदाहरण है क्योंकि इसने सीमाओं को पार किया है और विश्व के हर कोने में संस्कति का प्रसार किया है।

शाहरुख ने कहा, जब हम 'मेक इन इंडिया' की बात करते हैं तो हम हर उस तरह के सामान के बारे में बात करते हैं जो हम देश में तैयार करते हैं। कहीं ना कहीं शायद स्वार्थ स़े़ मुझे लगता है कि भारतीय फिल्म जगत कुछ विशेष तरीके से और बहुत खूबसूरती से  'मेक इन इंडिया' के लिए खड़ा है।

शाहरुख ने यह बात एसोचैम के कॉफी टेबुल बुक लांच के मौके पर 'डिजिटलाइजेशन एंड मोबिलिटी ऑफ मीडिया एंड इंटरटेनमेंट' विषय पर बोलते हुए कही।

शाहरुख ने कहा कि फिल्म जगत हमारी संस्कति को अपने दीवानेपन और रंगारंग तरीके से आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा यह हमें सीमाओं के आगे ले जाता है। लोगों को हमारी संस्कति के बारे में बताता है, हमारे संगीत के बारे में बात करता है और किसी न किसी तरह उन बातों का प्रसार करता है जिनके लिए भारत जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि हमारी पंजाबी फिल्मों, हिंदी फिल्मों, बांग्ला फिल्मों और अन्य फिल्मों के माध्यम से हमें उम्मीद है कि एक दिन हम अंतरराष्ट्रीय दर्शकों की धारणा बदल देंगे।

शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' आने वाली है जिसमें वह काजोल के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें