फोटो गैलरी

Hindi Newsshah rukh khan on bengaluru molestation teach boys to respect women

बेटों को ऐसी सीख दो कि वो औरतों की इज्जत करना सीखें: शाहरुख

नए साल के मौके पर बेंगलुरू में छेड़छाड़ की घटना की शाहरुख खान ने भी आलोचना की है। शाहरुख ने कहा है कि मां-बाप को अपने बेटों को ऐसी तरबीयत देनी चाहिए कि वे महिलाओं की इज्जत करना सीखें।    ...

बेटों को ऐसी सीख दो कि वो औरतों की इज्जत करना सीखें: शाहरुख
एजेंसीSun, 08 Jan 2017 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नए साल के मौके पर बेंगलुरू में छेड़छाड़ की घटना की शाहरुख खान ने भी आलोचना की है। शाहरुख ने कहा है कि मां-बाप को अपने बेटों को ऐसी तरबीयत देनी चाहिए कि वे महिलाओं की इज्जत करना सीखें।
     
शाहरख ने बताया, अन्य सेलीब्रिटी कलाकारों ने इस पर जो कुछ भी कहा है, मेरी भावना भी बिल्कुल वैसी ही है। मेरा मानना है कि यह बिल्कुल गलत है। हम सभी मां-बाप को अपने बेटों को ऐसी तरबीयत देनी चाहिए कि वे छोटी उम्र से ही महिलाओं की इज्जत करना सीखें।

किंग खान मुंबई में बीती रात डिजाइनर अर्चना कोचर के विशेष फैशन शो पर बोल रहे थे। महिला सशक्तिकरण के मुद्दों पर शाहरुख ने कहा कि महिलाओं के साथ बेहद इज्जत से पेश आना चाहिए, चाहे वह पेशेवर हों या आम गृहणी।
     
उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि महिलाएं मेरे दिल के बेहद करीब हैं, मेरी बेटी, मेरी मां, तमाम लड़कियां मेरे दिल के करीब हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हम यह स्वीकार करें और यह सुनिश्चित करें कि वे (महिलाएं) इस धरती पर सबसे अधिक सम्मानित शख्स हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा, अगर वे नहीं होंगी तो हम यहां नहीं होंगे। कामकाजी महिलाएं, गृहणियां, वो तमाम महिलाएं जो इस दुनिया में हैं उनकी इज्जत करनी चाहिए।

31 दिसंबर को बेंगलुरू शहर में नए साल का जश्न उन कई महिलाओं के लिए दु:स्वप्न बन गया जिनके साथ भारी तादाद में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद कथित रूप से छेड़छाड़ हुई और देश भर में इस पर लोगों का आक्रोश फूटा।

फराह के पति शिरीष से पूछा, 'आपके बच्चे हिंदू हैं या मुसलमान'

ओम पुरी की मौत सवालों के घेरे में,पुलिस ने दर्ज की एक्सीडेंटल रिपोर्ट

'रईस' में दिखेगा 'बाहुबली', जानें दोनों फिल्मों का क्या है कनेक्शन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें