फोटो गैलरी

Hindi Newsshah rukh khan and kangana might star in bhansali next

भंसाली की फिल्म में दिख सकती हैं कंगना-शाहरुख की जोड़ी

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ शाहरुख खान को देखा जा सकता है। कंगना ने भी हाल ही में इन खबरों की पुष्टि...

भंसाली की फिल्म में दिख सकती हैं कंगना-शाहरुख की जोड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ शाहरुख खान को देखा जा सकता है। कंगना ने भी हाल ही में इन खबरों की पुष्टि कर दी है। कंगना जल्‍द ही रानी लक्ष्‍मीबाई पर बनने वाली बायोपिक फिल्‍म में नजर आ सकती हैं।

कंगना ने बताया कि संजय सर ने मुझसे इस बारे में बात की है कि वो मुझे और शाहरुख को लेकर फिल्‍म बनाना चाहते हैं लेकिन ये बातचीत अभी शुरुआती स्‍टेज पर है। ऐसा नहीं है कि मैं कल ही शाहरुख सर के साथ काम करनेवाली हूं।

भंसाली फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा रहे हैं। रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं। खबरों के मुताबिक फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह निभा सकते हैं।

इसके अलावा कंगना विशाल भार्द्वाज की आगामी फिल्‍म 'रंगून' में भी होंगी। फिल्‍म में उनके साथ-साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें