फोटो गैलरी

Hindi Newsजिसे थप्पड़ मारा उससे माफी मांगे अभिनेता गोविन्दा: सुप्रीम कोर्ट

जिसे थप्पड़ मारा उससे माफी मांगे अभिनेता गोविन्दा: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने बालीवुड अभिनेता गोविन्दा को उस व्यक्ति से क्षमयाचना करने की सलाह दी जिसने इस अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने 2008 में उन्हें थप्पड़ मारा था। पीठ ने कहा कि सिने...

जिसे थप्पड़ मारा उससे माफी मांगे अभिनेता गोविन्दा: सुप्रीम कोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 30 Nov 2015 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट ने बालीवुड अभिनेता गोविन्दा को उस व्यक्ति से क्षमयाचना करने की सलाह दी जिसने इस अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने 2008 में उन्हें थप्पड़ मारा था।

पीठ ने कहा कि सिने अभिनेता को रियल जिंदगी में वह सब करने की जरूरत नहीं है जो वह रील की जिंदगी में करते हैं। पीठ ने मामले की सुनवाई 9 फरवरी तक स्थगित कर दी और कहा, हम आपकी फिल्मों का आनंद लेते है। परंतु इसे सहन नहीं कर सकते कि आप किसी को थप्पड़ मारें।

गोविन्दा को शिकायतकर्ता संतोष राय के साथ विवाद सुलझाने का सुझाव देते हुए जस्टिस टीएस ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा, आप बड़े हीरो हैं, बड़ा दिल भी दिखाइए। राय ने बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ शीर्ष अदालत में याचिका दायर की थी।

उच्च न्यायालय ने गोविन्दा के खिलाफ दायर उसकी शिकायत यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि अभिनेता के खिलाफ आपराधिक धमकी के बारे में कोई सामग्री नहीं है।

शीर्ष अदालत ने एक मोबाइल फोन पर इस घटना की वीडियो क्लिप देखी और फिर सुझाव दिया कि अभिनेता को शिकायतकर्ता से माफी मांग लेनी चाहिए। 

गौरतलब हे कि  उच्च न्यायालय ने 2013 में गोविन्दा के खिलाफ राय की शिकायत निरस्त कर दी थी। राय ने फरवरी, 2009 में जानबूझकर चोट पहुंचाने और शांति भंग करने की मंशा से अपमानित करने और आपराधिक धमकी के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत उस समय दायर की गई जब वह 16 जनवरी, 2008 को अभिनेता की फिल्म की शूटिंग के सेट पर गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें