फोटो गैलरी

Hindi Newssarkar 3 new trailer is out watch here

WATCH: धाकड़ है 'सरकार 3' का NEW TRAILER, आपने देखा

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ये दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है। ट्रेलर में अमिताभ के साथ फिल्म की पूरा कास्ट मनोज बाजपेयी, याम

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 01:38 PM

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ये दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है। ट्रेलर में अमिताभ के साथ फिल्म की पूरा कास्ट मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बन रही 'सरकार 3' इस साल 12 मई को रिलीज होगी। ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।

इस फिल्म में बच्चन फिर से अपने पुराने किरदार सुभाष नागर की भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को 'सरकार-3' में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा। श्रॉफ ने इससे पहले निर्देशक वर्मा के साथ 'रंगीला' में काम किया था।

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह

अमिताभ और जैकी के अलावा मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगडी और भरत दाभोलकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। रोमांचक बात यह है कि इस फिल्म में रोहिणी को भी नकारात्मक भूमिका में देखा जाएगा। उनके किरदार का नाम रुक्कु बाई देवी होगा।

आगे की स्लाइड में देखें ट्रेलर-

WATCH: धाकड़ है 'सरकार 3' का NEW TRAILER, आपने देखा 1 / 2

WATCH: धाकड़ है 'सरकार 3' का NEW TRAILER, आपने देखा

 

 जब करण को देख खुशी से रो पड़ी थीं बिपाशा, CUTE VIDEO देखा आपने