फोटो गैलरी

Hindi Newssapna bhavnani shuts down trolls on her viral liplock video with bani j

सपना भवनानी ने बताया बानी जे के साथ VIRAL 'किसिंग' VIDEO का सच

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट बानी जे आजकल अपनी एक वायरल फोटो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में बानी जे और पुराने सीजन का हिस्‍सा रह चुकी सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्‍ट

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 03:06 PM

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट बानी जे आजकल अपनी एक वायरल फोटो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में बानी जे और पुराने सीजन का हिस्‍सा रह चुकी सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्‍ट सपना भवनानी का एक फोटो वायरल हुआ। जिसमें वो दोनों एक दूसरे के नजदीक दिखीं, वायरल फोटो के साथ खबरों में लिखा था कि वो 'लिप किस' कर रही हैं। 

दोनों ने अपनी किसिंग स्‍टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी जिसके बाद यह वायरल हो गई। फोटो वायरल होने पर सपना भवनानी ने उस दौरान की क्लिप को पोस्‍ट करते हुए सच बताया। सपना भवनानी ने लिखा, उन्‍होंने और बानी ने एक दूसरे को किस नहीं किया है, यह सिर्फ फोटो में ऐसा लग रहा है। 

सपना भवनानी और बानी जे दोनों ही महिला अधिकारों के पर बात करती रहती हैं। बानी 'बॉडी शेमिंग' के विरोध में भी आवाज उठा चुकी हैं। बानी जे और सपना काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और अक्‍सर साथ नजर आती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी साथ में फोटो शेयर करती रहती हैं।

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद यहां काम कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

आगे की स्लाइड में देखें पूरा वीडियो और पढ़ें सपना ने सफाई देते हुए क्या लिखा-

सपना भवनानी ने बताया बानी जे के साथ VIRAL 'किसिंग' VIDEO का सच1 / 2

सपना भवनानी ने बताया बानी जे के साथ VIRAL 'किसिंग' VIDEO का सच

सपना ने लिखा, 'अभी योगा पूरा किया और देखा कि मेरा और बानी का वह किसिंग सीन वायरल हो रहा है, जो मैं उम्‍मीद करती हूं कि किस होता लेकिन वह सिर्फ बोम्‍बरेंज का स्‍नेपशॉट था। इंडिया, हम कब आगे बढ़ेंगे। एक 'किस' पर इतना ध्‍यान। लोग दुनिया में शांति के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, वह कभी इतना ट्रेंड नहीं होते। उम्‍मीद करती हूं कि और भी महिलाएं और पुरुष आगे आए और 'किस' करें और दुनिया को बताएं कि प्‍यार जेंडर देखकर नहीं किया जाता। मेरी जिंदगी, मेरे नियम. महिलाओं, पुरुषों और ट्रांसजेंडर्स, सभी को मेरी तरफ से किस।'

SONG: दोस्ती-इश्क के बीच की कहानी बयां करता है 'माना के हम यार नहीं'

सपना भवनानी ने बताया बानी जे के साथ VIRAL 'किसिंग' VIDEO का सच2 / 2

सपना भवनानी ने बताया बानी जे के साथ VIRAL 'किसिंग' VIDEO का सच