फोटो गैलरी

Hindi Newssanjay dutt is responsible for ranbir kapoor next film delay

रणबीर की अगली फिल्म में हो रही है देरी, ये बॉलीवुड स्टार है वजह!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आएं हैं और उनके फैन्स भी उनकी फिल्म देखने को बेताब हैं। रणबीर की जग्गा जासूस की रिलीज तो पहले ही टल गई थी, अब खबर है कि हिरानी उन्हे लेकर जो...

रणबीर की अगली फिल्म में हो रही है देरी, ये बॉलीवुड स्टार है वजह!
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आएं हैं और उनके फैन्स भी उनकी फिल्म देखने को बेताब हैं। रणबीर की जग्गा जासूस की रिलीज तो पहले ही टल गई थी, अब खबर है कि हिरानी उन्हे लेकर जो बायोपिक बना रहे थे वो भी टल सकती है।

जब बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर को लेने का फैसला किया था, तभी से फैन्स जान गए थे कि रणबीर से बहतर ये रोल और कोई नहीं निभा सकता। रणबीर के लुक्स और फैन्स पर जादू ठीक वैसा ही है जैसा कभी संजू बाबा का था। हाल ही में दिये एक इंटर्व्यू में रणबीर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखे थे। तभी से फैन्स इस बायोपिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि जिस शख्स पर ये बायोपिक बन रही है वही इस फिल्म के लिए रोड़ा बन रहा है। संजय दत्त ऐसे विवाद पैदा कर रहे हैं जिससे फिल्म के बनने में देरी हो रही है।  

खबर के मुताबिक, संजय इस फिल्म के मुनाफे में हिस्सा चाहते हैं क्योंकि ये उनकी जिंदगी पर बन रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बायोपिक को लेकर संजय ने अपना मन बदल लिया है। शायद अब वो अपनी जिंदगी बड़े परदे पर नहीं लाना चाहते। उनका मानना है कि उनकी जिंदगी के लगभग सभी पल लोगों के सामने हैं, इससे ज्यादा वो शेयर नहीं करना चाहते। इसलिए संजय चाहते हैं कि हिरानी इस प्रोजेक्ट के बारे में दोबारा सोचें।

खबरें ऐसी भी हैं कि संजय बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं और मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म से धमाकेदार एंट्री करना चाहते हैं। लेकिन राजकुमार हिरानी का इरादा कुछ अलग है, वो मुन्नाभाई से पहले बायोपिक बनाना चाहते हैं। ये जानकर कि हिरानी उनके कमबैक से ज्यादा उनकी बायोपिक में दिलचस्पी रखते हैं, संजय खुश नहीं हैं।

बहरहाल, हम चाहेंगे कि ये मामला जल्दी से सुलझे और हम रणबीर कपूर को संजय दत्त के अवतार में देखें। साथ ही संजय से जुड़ी नई बातें भी जानें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें