फोटो गैलरी

Hindi NewsFINALLY CONFIRMED: 'ट्यूबलाइट' में साथ दिखेंगे सलमान-शाहरुख

FINALLY CONFIRMED: 'ट्यूबलाइट' में साथ दिखेंगे सलमान-शाहरुख

सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान निर्देशक कबीर खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में साथ दिखेंगे। पिछले कुछ वक्त से शाहरुख के इस फिल्म में मेहमान भूमिका में आने की खबरें थी। अब सलमान खान...

FINALLY CONFIRMED: 'ट्यूबलाइट' में साथ दिखेंगे सलमान-शाहरुख
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान निर्देशक कबीर खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में साथ दिखेंगे। पिछले कुछ वक्त से शाहरुख के इस फिल्म में मेहमान भूमिका में आने की खबरें थी। अब सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के सीओओ (Chief Operating Officer) अमर बूटाला ने खबरों की पुष्टि की।
    
बूटाला ने ट्वीट किया, जब सेट पर भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार साथ हों तो जादू होगा ही। ट्यूबलाइट को और अधिक खास बनाने के लिए शुक्रिया शाहरुख खान। 

सलमान-शाहरख की जोड़ी साथ में पहली बार राकेश रोशन द्वारा निर्देशित 'करण-अर्जुन' में नजर आई थी। फिल्म ने बड़ी सफलता हासिल की थी, फिल्म को हाल ही में 21 साल हुए हैं। इसके अलावा दोनों ने 'कुछ कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में भी साथ में काम किया है।

'हर दिल जो प्यार करेगा' में भी शाहरुख का एक छोटा सा किरदार था। 'ट्यूबलाइट' की ज्यादातर शूटिंग लेह-लद्दाख और मनाली में हुई है। इसमें दिवंगत कलाकार ओम पुरी भी दिखाई देंगे। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

 

VIDEO: 'रईस' स्टाइल में बोलीं सनी, 'कोई धंधा छोटा नहीं होता' 

PIC: बेटी इलियाना के साथ फवाद का ये SUPER CUTE लम्हा जीत लेगा दिल

शाहिद ने बनाई मीरा की नकल और शेयर किया CUTE VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें