फोटो गैलरी

Hindi Newssalman khans bodyguard shera booked for assault in mumbai

सलाखों के पीछे पहुंचा सलमान खान का बॉडीगार्ड, पब में मारपीट का आरोप

बॉलिवुड स्टार सलमान खान हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वह अपने बॉडीगार्ड की वजह से सुर्खियों में हैं। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को एक शख्स के साथ मारपीट करने के मामले में...

सलाखों के पीछे पहुंचा सलमान खान का बॉडीगार्ड, पब में मारपीट का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Oct 2016 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलिवुड स्टार सलमान खान हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वह अपने बॉडीगार्ड की वजह से सुर्खियों में हैं। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को एक शख्स के साथ मारपीट करने के मामले में हिरासत में लिया गया है।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमित सिंह जॉली ने मंगलवार रात एक शख्स से जमकर मारपीट की है, साथ ही उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाया भी है। मंगलवार रात करीब ढाई बजे विले पार्ले के एक पब में यह घटना घटी है। पब में उस शख्स को शेरा और दो अन्य बॉडीगार्ड ने जमकर मारा है। 

इस वजह से हुई मारपीट-

किसी बात पर शिकायतकर्ता और शेरा के बीच बहस शुरू हो गई। बहस के दौरान शेरा और दो अन्य बॉडीगार्ड ने पीड़िता को मारना शुरू कर दिया। इस मारपीट में पीड़िता के गर्दन की हड्डी भी टूट गई। शेरा और बाकि दोनों गार्डों ने पीड़िता को बंदुक दिखाकर धमकाया भी। 
शिकायतकर्ता इसी पब का स्टाफ है। हालांकि, एक टीवी चैनल से बात करते हुए शेरा ने कहा है कि, उनके साथ सिर्फ बहस हुई थी।

आईपीसी की धारा 323 और 326 के तहत केस दर्ज-

शेरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 326 के तहत मुंबई केस दर्ज किया गया है। घटना की शिकायत के बाद शेरा को हिरासत में ले लिया गया है। 

हॉलीवुड स्टार्स को भी दे चुके हैं सिक्युरिटी-

शेरा पहले सलमान के पड़ोस में रहते थे। शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड बनने से पहले भारत आने वाले हॉलीवुड स्टार्स को भी सिक्युरिटी देते थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान, शेरा के बेटे को बॉलिवुड में कास्ट भी करने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें