फोटो गैलरी

Hindi News'ADHM' को 'बिग बॉस' में प्रमोट नहीं कर रहे सलमान, ऐश नहीं ये हैं वजह

'ADHM' को 'बिग बॉस' में प्रमोट नहीं कर रहे सलमान, ऐश नहीं ये हैं वजह

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर, गाने और ट्रेलर सब चर्चा में रहा। अब फिल्म के प्रमोशन लेकर खबरे जोरो पर हैं। सबसे ज्यादा चर्चा फिलहाल इस बात की है कि क्या ऐश्वर्या राय...

'ADHM' को 'बिग बॉस' में प्रमोट नहीं कर रहे सलमान, ऐश नहीं ये हैं वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Sep 2016 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर, गाने और ट्रेलर सब चर्चा में रहा। अब फिल्म के प्रमोशन लेकर खबरे जोरो पर हैं। सबसे ज्यादा चर्चा फिलहाल इस बात की है कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म का प्रमोशन करने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 10' में जाएंगी।

हाल ही में खबर आई है कि सलमान अपने शो में 'ऐ दिल है मुश्किल' को प्रमोट नहीं करेंगे। लेकिन उसकी वजह ऐश्वर्या नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को ऐश्वर्या से नहीं रणबीर कपूर से प्रॉब्लम है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल ‘तमाशा’ की रिलीज के वक्त भी दीपिका अकेले ही फिल्म प्रमोट करने 'बिग बॉस' के घर आई थीं। हालांकि 'बिग बॉस' के अलावा बाकी हर शो में दोनों ने साथ में मिलकर फिल्म को प्रमोट किया था। बाद में जब रणबीर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा था कि मैं कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से नहीं गया। फिल्म इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें