फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान के बरी होने पर रेणुका का सवाल 'काले हिरण को किसने मारा?'

सलमान के बरी होने पर रेणुका का सवाल 'काले हिरण को किसने मारा?'

बॉलीवुड दबंग सलमान खान के साथ फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने चिंकारा शिकार से जुड़े मामले में सलमान के बरी होने पर सवाल उठाए हैं। रेणुका ने फेसबुक पर...

सलमान के बरी होने पर रेणुका का सवाल 'काले हिरण को किसने मारा?'
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Jul 2016 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड दबंग सलमान खान के साथ फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने चिंकारा शिकार से जुड़े मामले में सलमान के बरी होने पर सवाल उठाए हैं।

रेणुका ने फेसबुक पर सलमान के बरी होने के साथ-साथ उसमें देरी को लेकर भी नाराजगी जताई है। 51 साल की रेणुका ने बाकी एक्टर्स को फैसले के दायरे से दूर रखने पर भी सवाल उठाए हैं। कथित घटनाओं के समय सलमान जोधपुर में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे।

रेणुका ने लिखा, 'जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था तो वो ऐसे जानवरों को मारना चाहते थे जो कि कम ही दिखाई देते हैं। उन्होंने उस जानवर को मारा और पका कर भी खाया। सिर्फ सलमान पर ही काले हिरण और चिंकारा को मारने का आरोप क्यों लगाया गया? सलमान जोधपुर जेल में भी रहे लेकिन और लोगों के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए।' रेणुका ने लिखा कि फैसला इस बारे में सवाल उठाता है कि चिंकारा को किसने मारा? ये फेसबुक अकांउट रेणुका का ही है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

सलमान ने चिंकारा फैसले के बाद दुआओं के लिए फैंस को शुक्रिया कहा

सलमान खान जोधपुर में 1998 में चिंकारा के शिकार से जुड़े दो मामलों में राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा बरी किए जाने के बाद अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का उनके समर्थन के लिए आभार जताया।

    
ये था मामला

सलमान खान के खिलाफ 26-27 सितंबर, 1998 में भवाद गांव में दो चिंकारा और 28-29 सितंबर, 1998 में मथानिया (घोड़ा फार्म) में एक चिंकारा के शिकार के संबंध में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की धारा 51 के तहत मामले दर्ज किए गए थे। उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि चिंकारा के शवों से मिले छर्रे सलमान की लाइसेंसी बंदूक से नहीं चले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें