फोटो गैलरी

Hindi Newssalman khan fires three of his bodyguards

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह

दिल खोलकर चैरिटी करने और जरूरतमंदों का ख्याल रखने के लिए मशहूर सलमान खान ने अपने तीन बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया है। सलमान की दरिया दिली के जितने किस्से मशहूर हैं उतने ही उनके गुस्से के किस

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:58 AM

दिल खोलकर चैरिटी करने और जरूरतमंदों का ख्याल रखने के लिए मशहूर सलमान खान ने अपने तीन बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया है। सलमान की दरिया दिली के जितने किस्से मशहूर हैं उतने ही उनके गुस्से के किस्से भी मशहूर हैं। 

सलमान के बारे में हमेशा ही कहा जाता है कि वो अपने साथ काम करने वाले लोगो का बहुत ख्याल रहते हैं। इसी वजह से उनके साथ काम करने वाले लोग उनके साथ लम्बे वक्त तक जुड़े रहते हैं। सलमान द्वारा अपने तीन बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकालने की खबर ने सभी को चौंका दिया है।

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO

आगे की स्लाइड में पढ़ें, किस वजह से सलमान ने नौकरी से निकाला...

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह1 / 2

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि सलमान को पता चला था कि उनके बॉडीगार्ड उनसे जुड़ी बातों को पब्ल‍िक कर रहे थे। जिसकी वजह से उनके बारे में मीडिया में अफवाहें उड़ती थीं। सलमान को जैसे ही ये पता चला उन्होंने अपने तीन बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाल दिया।

बता दें कि इससे पहले सलमान ने अपने 14 साल पुराने मैनेजर को भी नौकरी से निकाला था। कुछ दिन पहले ही सलमान खान और यूलिया को लेकर खबर आई थी कि सलमान सभी के सामने यूलिया पर चिल्लाए। उस मैनेजर को भी सलमान से जुड़ीं बातें फ़ैलाने की वजह से ही निकाला था। 

कमैबक फिल्म 'भूमि' के फाइनल सीन्स की शूटिंग: emotional हुए संजू, PICS

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह2 / 2

दबंग का गुस्सा: सलमान ने अपने 3 बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाला, जानें वजह