फोटो गैलरी

Hindi Newsलद्दाख में शुरू हुई सलमान-कबीर की 'टयूबलाइट' की शूटिंग, देखें PHOTOS

लद्दाख में शुरू हुई सलमान-कबीर की 'टयूबलाइट' की शूटिंग, देखें PHOTOS

सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक कबीर खान ने अपनी तीसरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में शुरू कर दी। यह हिट जोड़ी 2015 की अपनी सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद फिर से एक साथ...

लद्दाख में शुरू हुई सलमान-कबीर की 'टयूबलाइट' की शूटिंग, देखें PHOTOS
एजेंसीFri, 29 Jul 2016 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक कबीर खान ने अपनी तीसरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में शुरू कर दी। यह हिट जोड़ी 2015 की अपनी सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद फिर से एक साथ सेट पर लौटी है। इस जोड़ी ने पहली बार यशराज बैनर के तले बनी एक्शन-रोमांटिक फिल्म एक था टाइगर में काम किया था।
      
कबीर ने कल ट्वीटर पर फिल्म टयूबलाइट के बारे में जानकारी दी। कबीर ने लिखा, 'यहां कल से टयूबलाइट की शूटिंग शुरू होगी, लद्दाख, 200 लोगों की मजबूत टोली यहां के नए माहौल में ढल चुके हैं और अपने-अपने रोल के लिये काम करने को तैयार हैं।

      
50 साल के सलमान को लेकर अफवाह उड़ी थी कि वे इस फिल्म में एक बालिग बालक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में थोड़ी राजनीतिक पष्ठभूमि के साथ भावनाओं और हास-परिहास का मिश्रण होगा। सुनने में आया है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में सलमान के साथ मुख्य किरदार निभाएंगी। फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें