फोटो गैलरी

Hindi Newssalman khan and mouni roy nagin dance on bigg boss 10 weekend ka vaar

SNEAK PEEK: सलमान ने मौनी के साथ किया नागिन डांस, देखें VIDEO

सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' में पहुंची मौनी रॉय पहुंचीं के साथ 'वीकेंड का वार' में जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने मौनी के टीवी पर निभाए फेमस किरदार का नागिन डांस किया।...

SNEAK PEEK: सलमान ने मौनी के साथ किया नागिन डांस, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Nov 2016 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' में पहुंची मौनी रॉय पहुंचीं के साथ 'वीकेंड का वार' में जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने मौनी के टीवी पर निभाए फेमस किरदार का नागिन डांस किया। सलमान-मौनी के नागिन का तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।

मौनी ने सलमान से कहा कि बाबा ओम उनके सपने में आए, और उन्होंने कहा कि अगर आप एक सीन सलमान के साथ करेंगी तो आपका करियर चांद तक पहुंच जाएगा। मौनी ने सलमान से कहा कि आपको विलेन बनना होगा। सलमान ने मौनी को इच्छाधारी नागिन बताकर उससे मणि मांग ली। इस पर मौनी ने कहा कि मणि तो नहीं है, मौनी चलेगी। सलमान ने झट से हां कर दी। मौनी ने सलमान के साथ एक डांस सीन करने की शर्त पर उनके साथ जमकर नागिन डांस किया। सलमान-मौनी के डांस का वीडियो बिग बॉस के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। 

मौनी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी। मौनी कलर्स के ही शो 'नागिन' में काम कर चुकी हैं और फिलहाल वो इसी शो के दूसरे सीजन में लीड रोल प्ले कर रही हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

'कोलडप्ले' सिंगर मार्टिन पर लगा तिंरगे के अपमान का आरोप
 

 

A photo posted by mon (@imouniroy) on

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें