फोटो गैलरी

Hindi Newsजब सलमान से 9 साल बाद मिलने पहुंचा उनकी गर्लफ्रेंड का बेटा

जब सलमान से 9 साल बाद मिलने पहुंचा उनकी गर्लफ्रेंड का बेटा

सलमान खान इन दिनों 'बिग बॉस 10' में व्यस्त हैं। बिग बॉस के घर के अंदर की हर रोज की खबर तो काफी इंटरेस्टिंग होती ही है। मगर कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर के बाहर भी एक दिलचस्प चीज देखने को...

जब सलमान से 9 साल बाद मिलने पहुंचा उनकी गर्लफ्रेंड का बेटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Nov 2016 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सलमान खान इन दिनों 'बिग बॉस 10' में व्यस्त हैं। बिग बॉस के घर के अंदर की हर रोज की खबर तो काफी इंटरेस्टिंग होती ही है। मगर कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर के बाहर भी एक दिलचस्प चीज देखने को मिली। दरअसल, बिग बॉस के सेट पर सलमान खान से 9 साल बाद उनकी गर्लफ्रेंड का बेटा उनसे मिलने पहुंचा था। 

अरे घबराइये नहीं, ना ही यह गर्लफ्रेंड उनकी रियल जिंदगी की थी और ना ही वो बेटा। बल्कि वो तो पार्टनर मूवी में सलमान की गर्लफ्रेंड बनी लारा दत्ता का फिल्मी बेटा रोहन यानी अली हाजी था। 

अली पिछले सप्ताह बिग बॉस के सेट पर सलमान खान से मिलने पहुंचे थे। क्यूट दिखने वाले अली अब बहुत हैंडसम हो गये हैं। सलमान भी शायद उसको एक बार देखकर पहचान नहीं पाए होंगे। छोटे से अली अब तो सलमान खान से भी लंबे हो गए हैं।

अली ने अपने इंस्टग्राम अंकाउट पर सलमान के साथ मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है। 

अली ने कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में लोगों का दिल जीता है। अली ने 'कभी खुशी कभी गम', 'फैमिली', 'फना', 'तारा रम पम', 'माई फ्रेंड गणेशा' जैसी मूवी में कमाल का अभिनय किया है। 

अभी खबर है कि वो लंबे गैप के बाद एक बार फिर से फिल्म में नजर आने वाले हैं। 17 साल के अली अभी भी क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है।

करीना-सैफ की पार्टी में लूलिया के साथ पहुंचे सलमान, देखें PHOTOS

हेजल का दिल जीतने में युवराज को लगे थे 3 साल, ऐसे शुरू हुई love story​

ये हैं दुनिया के सबसे शानदार ऑफिस, जन्नत से कम नहीं हैं इनकी सुविधाएं​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें