फोटो गैलरी

Hindi Newsजेनेलिया नहीं कोई और है रितेश का FIRST LOVE

जेनेलिया नहीं कोई और है रितेश का FIRST LOVE

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बैंजो' की वजह से चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन को दौरान उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में अपने पैशन के बारे में बताते हए कहा कि...

जेनेलिया नहीं कोई और है रितेश का FIRST LOVE
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बैंजो' की वजह से चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन को दौरान उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में अपने पैशन के बारे में बताते हए कहा कि उनका पैशन एक्टिंग बिलकुल नहीं है। इसी दौरान जब रितेश से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार जेनेलिया डिसूजा नहीं बल्कि फोटोग्राफी है।

रितेश ने बताया कि जेनेलिया ने उन्हें एक कैमरा गिफ्ट किया था और उनके शौक को आगे ले जाने को कहा था। इसके बाद जेनेलिया की बात मानते हुए उन्होंने एक निजी ट्यूटर हायर किया जो उन्हें कैमरे की तकनीकी बातें सिखा सके। रितेश अपने फोटोग्राफी के शौक को लेकर इतना गंभीर थे कि जब वह शूटिंग के दिनों में व्यस्त हुआ करते थे तो उनका ट्यूटर शूटिंग के सेट पर पहुंच कर उन्हें फोटोग्राफी सिखाता था। रितेश ने बताया कि वह कुछ वक्त पहले दुबई भी गए थे जहां उन्होंने फोटोग्राफी की एक वर्कशॉप भी ली थी।

बैंजो में रितेश और नरगिस फाखरी ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव हैं और प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला हैं। 'बैंजो' 23 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें