फोटो गैलरी

Hindi Newsrio olympics 2016 salman khan to present rs 1 lakh cheque to each indian athelete

सलमान बोले, ओलंपिक में जाने वाले हर भारतीय एथलीट को देंगे 1 लाख रुपए

बॉलीवुड स्टार सलमान खान  ने एक बड़ी घोषणा करते हुए बुधवार को कहा है कि वह ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को एक लाख एक हजार रुपये का चेक देंगे। सलमान ने यह घोषणा ट्विटर...

सलमान बोले, ओलंपिक में जाने वाले हर भारतीय एथलीट को देंगे 1 लाख रुपए
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Aug 2016 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार सलमान खान  ने एक बड़ी घोषणा करते हुए बुधवार को कहा है कि वह ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को एक लाख एक हजार रुपये का चेक देंगे। सलमान ने यह घोषणा ट्विटर के जरिए की है।
        
सलमान ने ट्वीट किया, 'मैं रियो जाने वाले प्रत्येक भारतीय एथलीट को प्रोत्साहन स्वरूप एक लाख एक हजार रुपये का चेक दूंगा। सरकार खेलों में काफी सहयोग कर रही है। हम सभी को भी अपने देश के खेलों को बढ़ावा देने के लिए कुछ न कुछ योगदान जरूर देना चाहिए।'
         

बॉलीवुड के दबंग सलमान ने ओलंपिक गोल्ड क्वेस्ट फाउंडेशन की देश के खेलों और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन में उठाए गए कदम की भी सराहना की। इसके अलावा उन्होंने एडलवीस और जियो जैसी कई कंपनियों के स्पोर्ट्स में योगदान को भी सराहा।

 

बता दें कि सलमान भारत की तरफ से रियो ओलंपिक 2016 के लिए गुडविल एम्बैसडर हैं। इससे पहले यशराज फिल्म्स ने रियो में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट को 10 लाख रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें