फोटो गैलरी

Hindi Newsread what sonakshi sinha has to say to the whole kailash kher justin bieber fiasco

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 08:37 AM

गायक-संगीतकार कैलाश खेर ने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के संगीत कार्यक्रम में सोनाक्षी सिन्हा के परफॉर्मेंस देने पर आपत्ति जताई है। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात का खंडन किया कि वह बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रही हैं।

सोनाक्षी की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, “सबसे पहले कि मैं बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही हूं। ऐसा अनुमान इसलिए लगाया गया, क्योंकि मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया था और प्रकाशकों ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। विभिन्न पोर्टलों पर भी इस बारे में रिपोर्ट्स दी गईं। हालांकि मैंने कई इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं होने जा रहा।”

सोनाक्षी ने कहा  उन्हें संगीत से प्यार है और किसी को भी इससे समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'दूसरी बात कि मैं ऐसी एक्ट्रेस हूं, जिसे संगीत से प्यार है, जिसे प्रस्तुति देना और गाना पसंद है और अगर किसी को इससे दिक्कत है तो खुद बाबा बीबर के शब्दों में कहे वाक्य कहती हूं... वे जा सकते हैं, खुद से प्यार कर सकते हैं।'

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि संगीत कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देंगी, जो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होगा।

बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले सैफ की बेटी सारा ने रखी ये शर्त

आगे की स्लाइड में, खैर ने क्या कहा...

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO1 / 2

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO

खेर ने कहा था कि किसी बड़े भारतीय गायक की बजाय सोनाक्षी का प्रस्तुति देना अच्छा संकेत नहीं है और अंतरार्ष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा। कार्यक्रम के आयोजक की तरफ से भी हालांकि इस बारे में स्पष्टीकरण दिया गया। 

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक अजुर्न जैन ने कहा कि बॉलीवुड सितारों को शामिल करने के संबंध में जहां तक सवाल है तो इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड जनजागरूकता पैदा करने और वैश्विक स्तर पर देश के लिए सद्भावना बढ़ाने में खास भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा कि जस्टिन बीबर के परपज टूर में एक सख्त वैश्विक नियम का पालन किया जा रहा है कि किसी भी लाइव प्रस्तुति को उद्घाटन प्रस्तुति के साथ नहीं जोड़ा जा सकता, क्योंकि फोकस मुख्य रूप से मेन परफॉर्मर पर ही होना चाहिए। 

जैन का कहना है कि संगीत और फिल्मी हस्तियों के बीच संतुलन बनाए रखने के साथ ही अंतरार्ष्ट्रीय प्रबंधन द्वारा तय दिशा-निदेर्शों का पालन करने की भी आवश्यकता है।

बाहुबली 2: महंगा टिकट, बुकिंग फुल, RGV का बॉलीवुड डायरेक्टर्स पर कमेंट..

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO2 / 2

कैलाश ने जताई आपत्ती: बीबर के साथ परफॉर्म करने पर सोनाक्षी ने कहा NO