फोटो गैलरी

Hindi Newsrape remark petition seeking ban on salman khans film sultan rejected

रेप्ड वुमनः सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' पर बैन की अर्जी खारिज

गुजरात में सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग पर बैन करने वाली अर्जी को गुजरात हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 'रेप्ड वुमन' बयान को लेकर 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग बैन...

रेप्ड वुमनः सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' पर बैन की अर्जी खारिज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 14 Jul 2016 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग पर बैन करने वाली अर्जी को गुजरात हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 'रेप्ड वुमन' बयान को लेकर 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग बैन करने के लिए कोर्ट में पीआईएल दर्ज की गई थी।

चीफ जस्टिस आर सुभाष रेड्डी और जस्टिस वी.एम. पंचोली ने इस पीआईएल को बुधवार को खारिज कर दिया। कोर्ट ने अर्जी खारिज करते हुए कहा कि इसमें कोई गुणवत्ता नहीं है। विश्व हिन्दुस्तानी संगठन के सदस्य और सोशल वर्कर आदित्य रावल ने यह पीआईएल कोर्ट में दाखिल की थी।

रावल ने कहा था कि सलमान खान का रेप्ड वुमन बयान बहुत ही गैरजिम्मेदाराना था। उन्होंने अपनी पीआईएल में कहा था कि सलमान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनका ऐसा बयान रेप पीड़िताओं को डिप्रेशन में डाल सकता है।

गौरतलब है कि सलमान खान से जब पूछा गया था कि सुल्तान फिल्म के लिए उनकी ट्रेनिंग कैसी रही, तो उन्होंने कहा था कि ट्रेनिंग के बाद उन्हें रेप्ड वुमन जैसी फीलिंग आती थी और उन्हें सीधा चला नहीं जाता था। नेशनल कमिशन ऑफ वुमन ने उन्हें समन भेजा था और 8 जुलाई को पेश होने के लिए कहा था लेकिन सलमान इस तारीख पर पेश नहीं हुए, जिसके बाद उन्हें 14 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें