फोटो गैलरी

Hindi Newsranveer singh wants to bromance with arjun kapoor in dostana sequel

रणवीर का पहला प्यार दीपिका नहीं 'ये' हैं, 'दोस्ताना' में दिखेंगे साथ!

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' सुपरहिट साबित हुई थी। साल 2008 में आई यह फिल्म 'गे' सब्जेक्ट पर आधारित थी। फिलहाल इस फिल्म के सीक्वल बनने की कोई आशंका तो...

रणवीर का पहला प्यार दीपिका नहीं 'ये' हैं, 'दोस्ताना' में दिखेंगे साथ!
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Oct 2016 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' सुपरहिट साबित हुई थी। साल 2008 में आई यह फिल्म 'गे' सब्जेक्ट पर आधारित थी। फिलहाल इस फिल्म के सीक्वल बनने की कोई आशंका तो नहीं है, लेकिन रणवीर सिंह ने इसके सीक्वल को लेकर अपनी एक इच्छा जताई है।

दरअसल, मीडिया में आई खबर के मुताबिक रणवीर इस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। बशर्ते फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर हो। अर्जुन को अपनी जिंदगी का प्यार कहते हुए उन्होंने बताया कि वह दोस्ताना के सीक्वल में जरूर काम करना चाहेंगे लेकिन शर्त है कि फिल्म में उनके साथ कोई और एक्टर नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हो।

तरुन द्वारा निर्देशित 'दोस्ताना' दो लड़कों की कहानी थी जो घर लेने के लिए गे कपल की एक्टिंग करते हैं। फिल्म में दोनों को घर की मालकिन प्रियंका से प्यार हो जाता है।

रणवीर ने अपनी इस ख्वाहिश के बारे में 'बेफिक्रे' के ट्रेलर लॉन्च के समय बताया। बता दें कि इससे पहले रणवीर और अर्जुन एक साथ फिल्म 'गुंडे' में नजर आए थे। ऐसा माना जाता है कि फिल्म उनके ब्रोमांस की वजह से सुपरहिट साबित हुई थी।

रणवीर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके बाद वह पद्मावती में नजर आने वाले हैं। वहीं अर्जुन भी फिलहाल हॉफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें