फोटो गैलरी

Hindi Newsranveer singh deepika padukone and shahid kapoor starrer padmavati now to release on this day

Good News: कई विवादों के बाद अब इस दिन रिलीज होगी 'पद्मावती'

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' तबसे चर्चा में हैं, जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म को लेकर कई विवाद भी हो चुके हैं, जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा था कि...

Good News: कई विवादों के बाद अब इस दिन रिलीज होगी 'पद्मावती'
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' तबसे चर्चा में हैं, जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म को लेकर कई विवाद भी हो चुके हैं, जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इसी साल 17 नवंबर 2017 को रिलीज होने वाली है। 

बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म पर एक बड़ी मुसीबत आ गई थी। दरअसल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अचानक एक दिन कुछ लोगों ने सेट पर और भंसाली पर हमला कर दिया था। उन लोगों का कहना था कि फिल्म में महारानी के चरित्र को गलत तरीके से दिखाया गया है, जो राजपूतों की मर्यादा के खिलाफ है।

Finally:विकास के साथ रिश्ते पर अंकिता का बयान, कहा हां वो मेरे... 

हांलांकि भंसाली, दीपिका, रणवीर और शाहिद ने ये विश्वाश दिलाया था कि इतिहास के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। बता दें भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका, शाहिद और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में दीपिका (रानी पद्मावती) और रणवीर (खिलजी) की भूमिका निभा रहे हैं।

संजू बाबा के LOOK में रणबीर: BIG B ने बताया इस पीढ़ी का सुपरस्टार, PICS

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें