फोटो गैलरी

Hindi Newsranveer deepika fantastic actors and human beings shah rukh

शानदार कलाकार और इंसान हैं रणबीर-दीपिका : शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को शानदार कलाकार और इंसान बताया है। अपनी अगली फिल्म 'तमाशा' के प्रचार से जुड़े एक कार्यक्रम में दीपिका और रणबीर ने शाहरुख और काजोल की...

शानदार कलाकार और इंसान हैं रणबीर-दीपिका : शाहरुख
एजेंसीFri, 20 Nov 2015 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को शानदार कलाकार और इंसान बताया है। अपनी अगली फिल्म 'तमाशा' के प्रचार से जुड़े एक कार्यक्रम में दीपिका और रणबीर ने शाहरुख और काजोल की जोड़ी को पलंगतोड़ कहा था।
     
जब इस उत्तेजक समझी जाने वाली टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो शाहरुख ने कहा कि मैं भद्र दिखता हूं लेकिन मैं भद्र हूं नहीं। हम शादीशुदा लोग हैं, इसलिए इस तरह की बातें न करें। रणबीर और दीपिका अनोखे लोग हैं। वे महान स्टार हैं। वे सुंदर लोग हैं। वे जो कहते हैं, उसे मैं पढ़ता हूं। ऐसा कहने के लिए उनके पास बड़ा दिल है।
     
शाहरुख और काजोल की 1995 की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक ऐसी फिल्म थी जो कई सालों तक लोगों के दिलोंदिमाग में छायी रही। शाहरुख ने कहा, हम 20 से अधिक सालों से हैं और काजोल और मैंने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश की है। केमिस्ट्री के सिलसिले में हमारी ऐसी काम की सोच नहीं है। मैं समझता हूं कि रणबीर और दीपिका शानदार हैं।     
     
शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'दिलवाले' के गाने 'गेरूआ' के साथ फिर सामने आयी है। पचास वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म बनाने वालों ने उन्हें पर्दे पर बहुत सुंदर दिखाया है।
     
कार्यक्रम में मौजूद काजोल ने कहा कि उनकी और शाहरुख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि हम बस इसे अपने काम के तौर पर लेते हैं और अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयास करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें