फोटो गैलरी

Hindi Newsranbir kapoor to romance with manoj bajpayee wife neha bajpayee in sanjay dutt biopic

मनोज की पत्नी नेहा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रणबीर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक की जबसे अनाउंसमेंट हुई है, तबसे फिल्म काफी सुर्खियों में है। फिल्म में रणबीर कपूर का संजय का रोल करने वाले हैं और अब तो फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी फाइनल हो गई है। जी...

मनोज की पत्नी नेहा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रणबीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक की जबसे अनाउंसमेंट हुई है, तबसे फिल्म काफी सुर्खियों में है। फिल्म में रणबीर कपूर का संजय का रोल करने वाले हैं और अब तो फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी फाइनल हो गई है। जी हां, फिल्म में रणवीर अब मनोज बाजपेयी की पत्नी नेहा बाजपेयी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। 

दरअसल, खबरों की मानें तो नेहा, संजय की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभा सकती हैं। बता दें नेहा, आखिरी बार संजय गुप्ता की फिल्म 'एसिड फैक्ट्री' में नजर आई थीं।

नेहा ने साल 1998 में बॉबी देओल की फिल्म 'करीब' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'होगी प्यार की जीत', 'फिजा', 'एहसास- दि फीलिंग', 'राहुल', 'मुस्कान', 'करम', 'कोई मेरे दिल में है' और 'एसिड फैक्ट्री' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मनोज से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया। 

फिल्म स्टार कास्ट 
खबरों की माने तो फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फाइनल हो चुकी है। अनुषका शर्मा जहां, फिल्म में जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगी, वहीं सोनम, संजय की शुरुआती गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी। परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि नरगिस के रोल के लिए अभी किसी को फाइनल नहीं किया है।

रणवीर की तरह हूबहू दिखता है ये पाकिस्तानी, VIDEO देखकर चौंक जाएंगे आप

रजनीकांत की बेटी ने कहा कंजरवेटिव हैं पापा, धनुष से मिलने के लिए करते थे मना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें