फोटो गैलरी

Hindi Newsranbir kapoor and anushka sharma to celebrate diwali with fans

अलग ढंग से दीवाली मनाएंगे रणबीर-अनुष्का, आप भी हो सकते हैं शामिल

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा इस बार अपने फैन्स के साथ दिवाली मनाएंगे। जी हां, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अपनी फिल्म के प्रमोशन...

अलग ढंग से दीवाली मनाएंगे रणबीर-अनुष्का, आप भी हो सकते हैं शामिल
एजेंसीFri, 28 Oct 2016 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा इस बार अपने फैन्स के साथ दिवाली मनाएंगे। जी हां, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों दो दिनों में चार शहरों की यात्रा करेंगे और प्रमोशन के दौरान ही वह फैन्स संग दिवाली मनाएंगे।

फिल्म प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स अलग-अलग शहरों में अपने फैन्स से मिलेंगे।  इस दौरान दोनों चंडीगढ़, दिल्ली, अहमदाबाद की यात्रा करेंगे और फिर मुंबई लौट जाएंगे। दोनों शुक्रवार और शनिवार को इन शहरों में अपने फैन्स के साथ दिवाली मनाने वाले हैं।

FILM REVIEW: कुछ ऐसी है अजय देवगन की 'शिवाय'

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इसका निर्माण फॉक्स स्टार और धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। वहीं फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान लीड रोल में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई है।

बता दें कि इस फिल्म के बाद अनुष्का अब इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं।

'ट्रिपल एक्स' में काम करने के लिए दीपिका ने रखी थी ये शर्त

वहीं रणबीर भी इस फिल्म के बाद अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें