फोटो गैलरी

Hindi Newsram gopal verma on his autobiography and love for sridevi

रामगोपाल वर्मा ने आत्मकथा में खोले राज, कहा बोनी कपूर को माफ नहीं करूंगा

श्रीदेवी को लेकर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की चाहत भले ही ज्यादा लोगों को नहीं पता हो लेकिन वर्मा ने आत्मकथा का एक पूरा अध्याय इस अभिनेत्री के प्रति उनके प्रेम पर समर्पित किया है। अपनी पुस्तक...

रामगोपाल वर्मा ने आत्मकथा में खोले राज, कहा बोनी कपूर को माफ नहीं करूंगा
एजेंसीMon, 30 Nov 2015 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीदेवी को लेकर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की चाहत भले ही ज्यादा लोगों को नहीं पता हो लेकिन वर्मा ने आत्मकथा का एक पूरा अध्याय इस अभिनेत्री के प्रति उनके प्रेम पर समर्पित किया है। अपनी पुस्तक 'गन्स एंड थाइस' में वर्मा ने श्रीदेवी को सुंदरता की देवी कहा और बताया कि वह उनके पति बोनी कपूर को माफ क्यों नहीं करेंगे।
    
वर्मा ने टाइम्स लिट फेस्ट के एक सत्र में श्रीदेवी के लिए अपने प्रेम को कबूल करते हुए कहा कि यह प्रेमाकर्षण था, मैं बहुत उत्साहित था लेकिन यह मेरी भावना थी। किसी के भी प्रति चाहत हो सकती है, फिर चाहे वह कोई सामान्य व्यक्ति हो या सेलेब्रिटी हो, आप उस भावना का बहुत आनंद उठाते हैं। यह एक तरह से लगभग नशा है।
    
उन्होंने कहा कि श्रीदेवी को बोनी कपूर की रसोई में चाय बनाते देखना बहुत निराशाजनक था। मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा क्योंकि उन्होंने एक परी को स्वर्ग से अपने घर की रसोई में ला दिया। इसके बाद वर्मा से अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के बारे में पूछा गया जिन्हें लेकर भी चर्चाएं रही हैं।
    
वर्मा ने अपनी किताब में खुलासा कि 'रंगीला' बनाने का एक कारण उर्मिला की खूबसूरती को कैमरे में कैद करना था। इस फिल्म ने उर्मिला को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था।
    
उन्होंने कहा कि, मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि किरदारों के साथ घुलमिल जाना निर्देशक के लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि यह उस तरह से है जैसे मैंने सरकार में अमिताभ बच्चन को शूट किया। जाहिर तौर पर वह एक महिला नहीं हैं लेकिन मुझे उनकी करीबी तस्वीरें लेना तथा उनके बहुत करीबी हावभाव को दिखाकर बहुत अच्छा लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें