फोटो गैलरी

Hindi Newspriyanka chopra hanging out with hugh jackman and deborra lee

WATCH VIDEOS: हॉलीवुड सितारों के साथ देसी गर्ल प्रियंका की मस्ती

हॉलीवुड में धमाल मचा रहीं बॉलीवड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर ह्यूग जैकमैन (Hugh Jackman) और एक्ट्रेस डिबोरा ली (Deborra Lee) के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका और ये...

WATCH VIDEOS: हॉलीवुड सितारों के साथ देसी गर्ल प्रियंका की मस्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड में धमाल मचा रहीं बॉलीवड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर ह्यूग जैकमैन (Hugh Jackman) और एक्ट्रेस डिबोरा ली (Deborra Lee) के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका और ये दोनों खूब मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। सोशल मी़डिया क्वीन कहलाई जाने वालीं प्रियंका ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इससे पहले प्रियंका ने Global Citizen Festival 2016 की तैयारी करते हुए भी वीडियो शेयर की थी।

jackman, Deborra और प्रियंका-

 

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने हाल ही में टेलीविजन जगत के सबसे बड़े सम्मान 'एमी अवॉर्ड' में शिरकत की थी। वो इन दिनों अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में बेहद बिजी हैं। यह शो 26 सितंबर से प्रसारित होना है। इस शो के प्रमोशन के लिए प्रियंका जिमी फैलन की मेजबानी वाले शो 'द टुनाइट शो' में नजर आईं थी। साथ ही प्रियंका ने 'गुड मार्निंग अमेरिका' शो का वीडियो भी शेयर किया था।

'गुड मार्निंग अमेरिका' में प्रियंका-

 

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने 'एमी अवॉर्ड' से पहले इस साल की शुरुआत में 'एकेडमी अवॉडर्स' में भी पुरस्कार दिया था। पिछले दिनों ही 'फोर्ब्स पत्रिका' ने प्रियंका का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया था।

'Global Citizen Festival' के लिए तैयारी करती प्रियंका-

 

Getting ready for you New York!!! Let's do this #GCFestival #JoinTheMovement

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें