फोटो गैलरी

Hindi Newspriyanka chopra charges this whooping amount per day for assam tourism

असम टूरिज्म के शूट के लिए प्रियंका की एक दिन की फीस उड़ा देगी होश

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को असम सरकार ने राज्य के टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए चुना है। टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए प्रियंका दस दिन तक शूटिंग...

असम टूरिज्म के शूट के लिए प्रियंका की एक दिन की फीस उड़ा देगी होश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को असम सरकार ने राज्य के टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए चुना है। टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए प्रियंका दस दिन तक शूटिंग करेंगी।

खबर है कि वे 10 दिन के प्रमोशन कैंपेन की फीस 15 करोड़ रुपए ले रही हैं। यानी एक दिन के प्रमोशनल शूट की कीमत 1.5 करोड़ रुपए। प्रिंयका से पहल इस कैंपेन के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन फिल्म 'मैरी कॉम' के बाद पूर्वी राज्यों में प्रियंका की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। इसी को ध्यान में रखकर अब उन्हें अप्रोच किया गया है।

गौरतलब है कि असम राज्य कई परेशानियों से गुजर रहा है। पिछले दिनों आई बाढ़, वित्तीय संकट और आंतरिक असुरक्षा के बीच प्रियंका की इस महंगी फीस को लकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि गुजरात टूरिज्म के लिए अमिताभ बच्चन ने फ्री में विज्ञापन किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें