फोटो गैलरी

Hindi Newspreity zinta starts shooting bhaiyaji superhit with amisha patel sunny deol and neeraj pathak

PHOTOS: शादी के बाद पहली बार प्रीति ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शादी के बाद पहली काम पर लौटी हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रीति ने बुधवार रात फेसबुक पर फिल्म के सेट से कुछ...

PHOTOS: शादी के बाद पहली बार प्रीति ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Jul 2016 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शादी के बाद पहली काम पर लौटी हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रीति ने बुधवार रात फेसबुक पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में प्रीति, अमीषा पटेल और सनी देओल संग नजर आ रही हैं।

प्रीति ने लिखा, 'भैय्याजी सुपरहिट' के सेट पर। अमीषा पटेल, सनी देओल और नीरज पाठक के साथ। पागलपन...मुबई...शूट...मजेदार।' 'भैय्याजी सुपरहिट' की घोषणा पहली बार 2012 में हुई थी, लेकिन कई वजहों से इसमें देरी हो गई।

खबरों की माने तो, फिल्म के लिए नए निर्माता को लिया गया, जिसके बाद शूटिंग सुचारू रूप से चल रही है। फिल्म 'राइट या रॉन्ग' के नीरज पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी एक गैंगस्टर की भूमिका में बताए जा रहे हैं, जो कलाकार बनना चाहता है।

बता दें कि प्रीति ने जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजेलिस में एक निजी समारोह में शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने 13 मई को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें