फोटो गैलरी

Hindi Newspratyusha banerjee boyfriend rahul complaint and request to stay on pratyusha short film

प्रत्युषा शॉर्ट फिल्म: बॉयफ्रेंड नहीं चाहते रिलीज हो फिल्म, ये है वजह

बालिक वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की पहली बरसी पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी ने शॉर्ट फिल्म लाने की बात की थी। इस शॉर्ट फिल्म का प्रोमो भी काम्या ने लॉन्च किया है। काम्या के अनुसार फिल्म में

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 09:44 PM

बालिक वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की पहली बरसी पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी ने शॉर्ट फिल्म लाने की बात की थी। इस शॉर्ट फिल्म का प्रोमो भी काम्या ने लॉन्च किया है। काम्या के अनुसार फिल्म में वही दिखाया गया है जो उस वक्त प्रत्युषा की जिन्दगी में चल रहा था।

इस फिल्म में प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड का नाम राहुल ही है जो उनके रियल बॉयफ्रेंड का नाम था। काम्या ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होने से पहले ही प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया था।

लेकिन, अब प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल ने इस फिल्म को रिलीज ना करने देने की मांग की है और इसके लिए उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। राहुल का कहना है कि काम्या फर्जी शॉर्ट फिल्म लाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही है। उनका कहना है कि प्रत्युषा ने ऐसी कोई भी फिल्म शूट नहीं की थी। उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

खुलेंगे कई राज: इस VIDEO में दिखेगा प्रत्युषा की मौत से पहले का सच!

इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘हम कुछ कह ना सके।’ यह शॉर्ट फिल्म लव एंगल में डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म के जारी प्रोमो में प्रत्युषा कह रही, 'अगर आज तुम गए तो फिर तुम मुझे देख ना पाओगे।' वीडियो में प्रत्युषा काफी परेशान नजर आ रही हैं। इस वीडियो में काम्या भी नजर आ रही हैं, जो कह रहीं, 'हर अश्क की अपनी एक दास्तां हैं…कुछ बह गए और कुछ रह गए।'

'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से अंजलि का इनकार

आगे की स्लाइड में देखें प्रोमो

प्रत्युषा शॉर्ट फिल्म: बॉयफ्रेंड नहीं चाहते रिलीज हो फिल्म, ये है वजह1 / 2

प्रत्युषा शॉर्ट फिल्म: बॉयफ्रेंड नहीं चाहते रिलीज हो फिल्म, ये है वजह

 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on