फोटो गैलरी

Hindi Newsprabhu deva struck by temporary paralysis

प्रभु देवा हुए पैरालिसिस के शिकार, शूटिंग के दौरान घटी घटना

मशहूर डांस कोरियोग्राफर 'प्रभु देवा' टेंपरेरी पैरालिसिस के शिकार हो गए। फिल्म की शूटिंग के दौरान पिछले सप्ताह प्रभु इस घटना के शिकार हुए थे।  प्रभु इस वजह से बहुत चिंतित हैं। अपने...

प्रभु देवा हुए पैरालिसिस के शिकार, शूटिंग के दौरान घटी घटना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Sep 2016 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर डांस कोरियोग्राफर 'प्रभु देवा' टेंपरेरी पैरालिसिस के शिकार हो गए। फिल्म की शूटिंग के दौरान पिछले सप्ताह प्रभु इस घटना के शिकार हुए थे। 

प्रभु इस वजह से बहुत चिंतित हैं। अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए मशहूर प्रभु को एक बार को लगा कि वह शायद अब कभी चल भी नहीं पाएंगे। प्रभु अपनी आने वाली फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनके पीठ में अचानक से दर्द हुआ जिसके बाद वे जमीन पर गिर पड़े।

प्रभु ने बताया 'डांस के दौरान अचानक मेरी पीठ में भयानक दर्द शुरू हो गया। उसके बाद मैं चल पाने में खुद को असमर्थ महसूस करने लगा। कुछ ही पल में मैं जमीन पर गिर गया। 

प्रभु को 4,5 घंटे तक भयानक दर्द का सामना करना पड़ा। प्रभु को तुरन्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि प्रभु को टेंपरेरी पैरालिसिस हो गया है।  

प्रभु ने इस घटना के बाद सभी कलाकारों को सन्देश देते हुए कहा कि 'इस घटना से मुझे इस बात का अहसास हुआ कि जीवन में काम अपनी जगह है और सेहत अपनी जगह। काम के चलते कभी अपनी सेहत को मत खतरे में डालो।'  प्रभु के लिए डांस ही उनकी जिंदगी है। अटैक के बाद प्रभु को ऐसा लगा कि मूवमेंट के बिना जिंदगी कुछ नहीं है। उन्हें लगा शायद वह अब कभी डांस नहीं कर पाएंगे।    
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें