फोटो गैलरी

Hindi Newsphillauri star anushka sharma likes street fo

अनुष्का से परेशान हैं उनकी मां, नहीं सुनती हैं मां की ये बात

अनुष्का शर्मा का जो दिल करता है वो वही करती हैं, फिर चाहे उन्हें कोई कुछ भी कहे। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी मां कई बार उन्हें पराठे और अपने हाथ का बनाया खाना खिलाने की कोशिश करती रहती हैं

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 09:34 PM

अनुष्का शर्मा का जो दिल करता है वो वही करती हैं, फिर चाहे उन्हें कोई कुछ भी कहे। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी मां कई बार उन्हें पराठे और अपने हाथ का बनाया खाना खिलाने की कोशिश करती रहती हैं, लेकिन जब वह नहीं खातीं तो वह नाराज हो जाती हैं और उन पर इमोशनल अत्याचार करती हैं। 

वह कहती हैं कि एक तो वह उनके लिए इतना अच्छा खाना पकाती हैं और अनुष्का हैं कि खाने के लिए इतने नखरे दिखाती हैं। अनुष्का ने यह भी कहा कि मां को उनका बाहर खाना खाना भी पसंद नहीं है और जब भी कभी वह बाहर से खाना खाकर आती हैं तो मां उन्हें खूब सुनाती हैं। 

इस वजह से सोनू निगम 'अनाकरकली' को नहीं कह सकें ना!

आपको बता दें कि अनुष्का को ठेले और ढाबे का खाना बहुत पसंद है और फाइव स्टार होटल को छोड़कर वह वहीं का खाना पसंद करती हैं। जब अनुष्का से पूछा गया कि ऐसा कौन सा खाना है जिसे डाइटिंग के चक्कर में वह नहीं खातीं तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं नहीं खाती। मैं बहुत छक्कू हूं और मुझे हर आधे घंटे में कुछ खाने को चाहिए।

फिल्मों में एक्शन सीन अमिताभ को पड़ा भारी, गर्दन बुरी तरह से...

अगली स्लाइड में पढ़ें, कहां बिजी हैं अनुष्का

अनुष्का से परेशान हैं उनकी मां, नहीं सुनती हैं मां की ये बात1 / 2

अनुष्का से परेशान हैं उनकी मां, नहीं सुनती हैं मां की ये बात

फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं अनुष्का

इन दिनों अनुष्का शर्मा फिल्म 'फिल्लौरी' का प्रमोशन कर रही हैं और इसके लिए वह हर जगह जाकर लोगों से मिल भी रही हैं। पिछली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की सफलता के बाद यह उनकी अगली फिल्म है और इससे भी उसी सफलता की उम्मीद लगाई जा रही है। उनका लुक भी कुछ बदला हुआ सा है और अब खबर है कि वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं। उनका कहना है कि वह काम में इतना बिजी रहना चाहती हैं कि उन्हें और किसी भी चीज की कोई खबर न हो।'  

अनुष्का से परेशान हैं उनकी मां, नहीं सुनती हैं मां की ये बात2 / 2

अनुष्का से परेशान हैं उनकी मां, नहीं सुनती हैं मां की ये बात