फोटो गैलरी

Hindi Newspeople began bursting crackers in the theater when shah rukh khan appeared in adhm

VIDEO: ADHM में दिखे शाहरुख तो फैंस ने थिएटर में ही जला दिए पटाखे

दिवाली से पहले रिलीज हुई करण जौहर की मल्टी स्टारर 'ऐ दिल है मुश्किल' ने अपने पहले वीकेंड में भारत में 35. 60 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म में  रणबीर कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन, अनुष्का शर्मा,...

VIDEO: ADHM में दिखे शाहरुख तो फैंस ने थिएटर में ही जला दिए पटाखे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 10:21 AM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली से पहले रिलीज हुई करण जौहर की मल्टी स्टारर 'ऐ दिल है मुश्किल' ने अपने पहले वीकेंड में भारत में 35. 60 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म में  रणबीर कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, फवाद खान के अलावा शाहरुख खान, आलिया भट्ट, लीसा हेडन का भी रोल है। हालांकि  शाहरुख, आलिया और लीसा ने इसमें कैमियो किया है।

'HALLOWEEN' पर बेहद डरावने लुक में बॉलीवुड हस्तियां, देखें PHOTOS

किंग खान के फैंस ने जब 'ऐ दिल है मुश्किल' में उन्हें देखा तो खुशी में थिएटर में ही पटाखे जला दिए। ये किस्सा महाराष्ट्र के जिले नासिक के मालेगांव के एक सिंग्ल स्क्रीन थिएटर का है। पटाखे जलाने के बाद थिएटर में 'ऐ दिल है मुश्किल' रोक दी गई थी।  

तस्वीरों में देखें कैसे सलमान ने परिवार के साथ मनाई दिवाली

थिएटर में पटाखे जलाने का वीडियो @SRKian नाम के ट्विटर पेज पर 28 अक्टूबर को 11:55 PM पर शेयर किया गया है, जो कि अब काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के मद्देनजर इसमें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के होने की वजह से यह फिल्म काफी विवादों में रही है। काफी मान-मनौव्वल के बाद फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भारत के 3000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 

देखें वीडियो-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें