फोटो गैलरी

Hindi Newspakistani actress saba qamar insults salman khan calls him chhichora

Video: पाक एक्ट्रेस ने सलमान का उड़ाया मजाक, कहा 'छिछोरा है सलमान'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा, बॉलीवुड स्टार्स का मजाक उड़ा रही हैं। रितिक से लेकर सलमान तक, सबा ने हर बड़े स्टार का खूब मजाक उड

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 05:32 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा, बॉलीवुड स्टार्स का मजाक उड़ा रही हैं। रितिक से लेकर सलमान तक, सबा ने हर बड़े स्टार का खूब मजाक उड़ाया।

दरअसल, एक टीवी शो के दौरान शो की होस्ट, सबा को बॉलीवुड स्टार्स की फोटो दिखाती है। इन स्टार्स की लिस्ट में रितिक रोशन, इमरान हाश्मी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख और सलमान खान मौजूद थे।

सबा को सबसे पहले रितिक की फोटो दिखाई जाती है और सबा से पूछती हैं कि अगर रितिक आपको शादी करने के लिए पूछते हैं तो आप क्या कहेंगी? तो सबा ने जवाब दिया, 'मुझे दो बच्चों का बाप नहीं चाहिए। वो मेरे टाइप का नहीं है'।

उसके बाद इमरान हाशमी की फोटो दिखाते हुए सबा से पूछा कि अगर इनके साथ फिल्म करने का मौका मिले तो? सबा ने जवाब दिया कि मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए।

फिर सबा को रितेश की फोटो दिखाई और कहा कि इनके साथ कॉमेडी फिल्म करने का मौका मिले तो आप क्या करेंगी? तो सबा ने जवाब दिया, मैं पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेस हूं और अगर मुझे बॉलीवुड में किसी के साथ काम करना है तो मैं किसी ए लिस्ट स्टार के साथ ही काम करूंगी।

उसके बाद बारी आई सलमान की फोटो की। सलमान की फोटो देखते ही सबा बोलीं, 'सल्लू भैया से डर लगता है। बहुत छिछोरे हैं आप। इनका कोई स्टाइल नहीं है। डांस भी करना नहीं आता, ये तो खुद के ही स्टेप निकाल लेते हैं।'

बता दें कि सबा जल्द ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म इसी साल मार्च 12 को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में देखें सबा के इन बेबाक जवाबों का वीडियो

Video: पाक एक्ट्रेस ने सलमान का उड़ाया मजाक, कहा 'छिछोरा है सलमान' 1 / 1

Video: पाक एक्ट्रेस ने सलमान का उड़ाया मजाक, कहा 'छिछोरा है सलमान'