फोटो गैलरी

Hindi Newspakistani actress mahira khan to replace in raees

OMG! शाहरुख की 'रईस' से बाहर हुई माहिरा खान

उरी आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग की जा रही है। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के निर्माता रितेश सिधवानी ने काफी मुश्किल फैसला किया है। जी हां, मीडिया...

OMG! शाहरुख की 'रईस' से बाहर हुई माहिरा खान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Oct 2016 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उरी आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग की जा रही है। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के निर्माता रितेश सिधवानी ने काफी मुश्किल फैसला किया है। जी हां, मीडिया में आई खबर के मुताबिक माहिरा खान को इस फिल्म से रिप्लेस किया जा रहा है।

खबरों की मानें तो फिल्म से माहिरा को निकालने का दबाव निर्माताओं पर उरी आतंकी हमले के बाद से ही था। भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के चलते बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को काम नहीं दिये जाने की मांग उठ रही है। हालांकि निर्माता सिधवानी को लोगों ने सलाह दी कि फिल्म की शूटिंग दुबई में की जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसलिए उन्हें माहिरा को निकालना पड़ा।

अब फिल्म की टीम को दो हफ्तों में माहिरा की जगह दूसरी एक्ट्रेस को ढूंढना है। हाल ही में माहिरा खान ने उरी आतंकी हमले पर निंदा जताई थी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था, 'पिछले पांच साल से मैं अदाकारा के रूप में काम कर रही हूं और मेरा मानना है कि मैंने यहां और बाकी जगह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए और अपने देश के सम्मान को अक्षुण्ण रखने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की है।'

उन्होंने यह भी लिखा था कि एक पाकिस्तानी और दुनिया की नागरिक होने के नाते वह आतंक के किसी भी कार्य की सख्त निंदा करती हैं चाहे वह किसी भी सरजमीं पर हो।

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख और माहिरा लीड रोल में थे। बता दें कि इस फिल्म से माहिरा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें