फोटो गैलरी

Hindi Newsnewly married mona lisa says thanks to bigg boss 10 for her marriage

बेघर हुईं मोना बोलीं, 'बिग बॉस' ने मेरी शादी को खास बना दिया 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कहा है कि अपनी शादी को खास बनाने के लिए हमेशा इस शो की शुक्रगुजार रहेंगी। शो में रहने के दौरान मोना अपने पुराने दोस्त विक्रम...

बेघर हुईं मोना बोलीं, 'बिग बॉस' ने मेरी शादी को खास बना दिया 
एजेंसीSun, 22 Jan 2017 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कहा है कि अपनी शादी को खास बनाने के लिए हमेशा इस शो की शुक्रगुजार रहेंगी। शो में रहने के दौरान मोना अपने पुराने दोस्त विक्रम सिंह राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गयीं। 
    
मोना ने एक बयान में कहा, इस प्लेटफार्म ने मुझे केवल जीवन और रिश्तों के बारे में बहुत कुछ सीखने का मौका ही नहीं दिया, बल्कि इसने मेरी जीवन के सबसे बड़ी खुशी, मेरी शादी को भी बहुत ही खास और मेरे लिये यादगार बना दिया। जिसके लिए मैं हमेशा 'बिग बॉस' की आभारी रहूंगी। 


    
ग्रांड फिनाले से केवल एक सप्ताह पहले ही मोना 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गईं। मोना ने कहा, 'बिग बॉस' में रहना मेरे लिये एक सपने में रहने जैसा था। शुरुआत में, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां 14 सप्ताह तक इस खेल में बनी रह सकूंगी, लेकिन अब जब मैं इतने दिनों तक यहां रहीं, तो मुझे वाकई अपने ऊपर गर्व होता है। 
    
शो के दौरान वह मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्त बन गई थीं और वह भी उसके भरोसमंद बन गये थे। मनवीर, मोना और मनु के आपसी तालमेल और दोस्ती को एम-3 का खिताब दिया गया था।  भोजपुरी एक्ट्रेस को उम्मीद है कि मनु अथवा मनवीर ही रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन के विनर बनेंगे। 

IN PICS: सोनाक्षी की इस Stunning ड्रेस को देख उड़ जाएंगे आपके होश

IN PICS: 'रईस' के प्रमोशन के लिए अबराम ने की Daddy शाहरुख की मदद

BJP के इस नेता ने 'रईस' शाहरुख को बताया 'बेइमान' तो रितिक को कहा ऐसा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें