फोटो गैलरी

Hindi Newsnaseeruddin shah feels jealous from these three bollywood actors

OMG! इन तीन बॉलीवुड एक्टर्स से नसीरुद्दीन को होती है जलन

अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे अभिनेताओं से ईष्या होती है, क्योंकि वे काफी कुशल कलाकार...

OMG! इन तीन बॉलीवुड एक्टर्स से नसीरुद्दीन को होती है जलन
एजेंसीMon, 23 May 2016 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे अभिनेताओं से ईष्या होती है, क्योंकि वे काफी कुशल कलाकार हैं।

'निशांत', 'आक्रोश', 'मंडी' और 'जाने भी दो यारों' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके और पद्मभूषण से सम्मानित नसीरुद्दीन ने कहा कि हमारे देश में बेहतरीन कलाकारों की कोई कमी नहीं हैं।

अपनी आने वाली फिल्म 'वेटिंग' के प्रचार के लिए आए नसीरुद्दीन ने बताया, 'मुझे नवाजुद्दीन, बाजपेयी, इरफान से जलन होती है। वे काफी कुशल कलाकार हैं। अरशद वारसी और विजय राज जैसे कलाकार दुनिया में सबसे अच्छे नेताओं की बराबरी पर हैं।'

नसीरुद्दीन ने कहा, 'जिन्हें मैंने अभी तक देखा है, उनमें से नवाजुद्दीन सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मुझे उनसे ईर्ष्या होती है। काश मैं भी उनके जितनी उम्र में इतना अच्छा अभिनेता होता।'

दिग्गज अभिनेता ने कहा कि मनोज और कल्कि कोचलिन में इतनी क्षमता है कि एक दिन वह अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ेंगे।

नसीरुद्दीन से जब उनकी नजर में एक कमर्शियल फिल्मों के  अभिनेताओं के बारे में पूछा गया, तो इस पर भी उन्होंने नवाजुद्दीन का ही नाम लिया।

उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन ने 'बजरंगी भाईजान' से ही सुर्खियां हासिल कर ली थीं, तो फिर वह कमर्शियल अभिनेता क्यों नहीं हो सकते।

जीवन के दो अलग पृष्ठभूमियों से आए दो अनजान लोगों की कहानी दर्शाने वाली नसीरुद्दीन की फिल्म 'वेटिंग' 27 मई को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें