फोटो गैलरी

Hindi Newsnana patekar dance on beat pe booty goes viral

'बीट पर बूटी' पर थिरके नाना पाटेकर, वायरल हुआ SPOOF VIDEO

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'फलाइंग जट' इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकलीन का 'बीट पे बूटी' सॉन्ग का क्रेज आज कल सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस...

'बीट पर बूटी' पर थिरके नाना पाटेकर, वायरल हुआ SPOOF VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'फलाइंग जट' इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकलीन का 'बीट पे बूटी' सॉन्ग का क्रेज आज कल सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो देखकर आप लोट पोट हो जाएंगे। नाना पाटेकर का स्पूफ वीडियो 'बीट पर बूटी' का अभी तक का सबसे मजेदार वर्जन है।

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने गाने को प्रमोट करने के लिए बीट पे बूटी चैलेंज दिया था। रेमो के इस चैलेंज के बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन स्टार सब इस गाने पर अपना टैलेंट दिखा चुके हैं। बॉलीवुड में वरुण धवन, कृति सनॉन, रितिक रोशन और प्रभुदेवा ने अपनी-अपनी वीडियो शेयर की थी।

टीवी की बात करें तो संजीदा शेख, आमिर अली, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी यहां तक कि केआरके भी इस गाने पर डांस करके वीडियो अपलोड कर चुके हैं। वीडियो में पाटेकर का डांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वो धोती पहने बीट पे बूटी डांस कर रहे हैं। यहां तक की उनके डांस मूव्स ने तो जैकलीन को भी पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि ये गाना असल में फिल्म 'आंच' का है, जिसे एडिट करके फेसबुक पर पोस्ट किया गया है।
आप भी देखिए ये मजेदार वीडियोः

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें