फोटो गैलरी

Hindi Newsnaamkaran is inspired by mahesh bhatts life

महेश भट्ट की जिंदगी से प्रेरित है 'नामकरण'

स्टार प्लस पर महेश भट्ट अपना एक शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'नामकरण'। शो की लॉन्चिंग पर मेहश ने बताया कि इस शो में उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलू दिखाई देंगे। पेश है महेश भट्ट से बातचीत के...

महेश भट्ट की जिंदगी से प्रेरित है 'नामकरण'
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Aug 2016 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार प्लस पर महेश भट्ट अपना एक शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'नामकरण'। शो की लॉन्चिंग पर मेहश ने बताया कि इस शो में उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलू दिखाई देंगे। पेश है महेश भट्ट से बातचीत के कुछ अंश।

नामकरण को लेकर खबरें हैं कि इसमें आपकी असल जिंदगी की कहानी है। क्या यह सच है?
हां, इस शो के कुछ अहम बिंदू मेरी कहानी से जुड़े हुए हैं। इसमें कई ऐसी बातें देखने को मिलेंगी, जो मेरी जिंदगी से निकाली गई हैं और उसे लेखकों ने बाद में अपने हिसाब से ढाला है। लेकिन कहानी में कुछ असली है तो कुछ नकली भी है, इसलिए यह कहना भी गलत होगा कि यह पूरी तरह से असल जिदंगी पर आधारित है।

क्या आलिया ने इसके बारे में सुना है?
हां, मैं आलिया से अक्सर अपने काम के बारे में बात करता हूं। जब उसने मेरे इस शो के बारे में सुना तो वह काफी खुश हुई। पूजा भी इसे लेकर काफी उत्साहित है। दोनों को इसके लॉन्च होने का इंतजार है।

पिछले दिनों सुनने में आया कि आलिया अपने नाम से भट्ट हटाना चाहती हैं। इस बारे में आप क्या कहेंगे?
यदि आलिया ऐसा चाहती हैं तो मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है। उसे जो अच्छा लगे वह कर सकती है। फिर उसने अपने बल पर अब इतनी सफलता पा ली है कि उसे पिता के नाम की कोई जरूरत भी नहीं है। उसका नाम अब इतना बड़ा हो गया है कि पिता या फिर पति के नाम के बिना भी वह शान से रह सकती है। वैसे भी मेरी बेटियां हमेशा अपने मन की करती हैं। मैं कभी उनसे कोई सवाल जवाब नहीं करता।

आलिया के करियर को आप किस तरह देखते हैं?
आलिया को मैं एटमबम बोलता हूं। उसने अपने करियर में धमाका किया है। 22 साल में आलिया ने वह सब कमा लिया, जो मैंने 40 साल की उम्र में भी नहीं कमाया था। उसने आजतक मुझसे एक पैसा नहीं लिया। मेरे लिए उसके सफल करियर से ज्यादा उसकी खुशी मायने रखती है और मैं जानता हूं कि वह खुश है। वह एक ऐसी बच्ची है, जो अपना हर काम दिल से करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें