फोटो गैलरी

Hindi Newsmy first problem was with kareena she asked for too much money says karan johar

REVEALED: करीना की इस DEMAND पर करण जौहर को कहना पड़ा था सॉरी

डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में अपने बारे में पहली बार खुलकर बात की है। बायोग्राफी से उनकी जिंदगी के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। अपनी सेक्सुअल

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 15 Jan 2017 09:26 PM

डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में अपने बारे में पहली बार खुलकर बात की है। बायोग्राफी से उनकी जिंदगी के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। अपनी सेक्सुअलिटी, कॉजोल से मनमुटाव के बाद अब करीना से भी रिश्तों में खटास की बात आई सामने है।

'An Unsuitable Boy' में पर्सनल लाइफ पर पहली बार खुलकर बोले करण

करण की बायोग्राफी के मुताबिक, 2002 में करीना से भी उनके रिश्ते बिगड़े थे और दोनों ने 9 महीने तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की थी।

REVEALED: करीना की इस DEMAND पर करण जौहर को कहना पड़ा था सॉरी1 / 2

REVEALED: करीना की इस DEMAND पर करण जौहर को कहना पड़ा था सॉरी

करण ने करीना को 'कल हो ना हो ऑफर' की थी, लेकिन करीना ने इसके लिए मोटी फीस मांगी थी जिसके बाद करण के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थे। 

करण ने किताब में लिखा है कि मेरी सबसे पहली प्रॉब्लम करीना कपूर के साथ ही हुई थी। उन्होंने एक फि़ल्म के लिए काफी बड़ी रकम मांगी थी, जिसके बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ गई थीं। जिस वीकेंड में करीना की फिल्म 'मुझसे दोस्ती करोगे' रिलीज़ हुई थी, उसी समय मैंने उन्हें 'कल हो ना हो ऑफर की थी, लेकिन करीना ने शाहरुख खान के बराबर फ़ीस मांगी था।, जिसपर मैंने सॉरी दिया था।

IN PICS: परिवार के साथ रजनीकांत ने ऐसे सेलिब्रेट किया पोंगल

आलिया बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, डैडी महेश ने मुबारकबाद के साथ दिया ज्ञान

REVEALED: करीना की इस DEMAND पर करण जौहर को कहना पड़ा था सॉरी2 / 2

REVEALED: करीना की इस DEMAND पर करण जौहर को कहना पड़ा था सॉरी