फोटो गैलरी

Hindi Newsmithila palkar interview about girl in the city next season

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से

मैगीनुमा बालों वाली ‘गर्ल इन दि सिटी’ की लीड एक्ट्रेस मीरा यानी मिथिला एक बार फिर आपसे मिलने आ रही हैं, इसी सीरीज के दूसरे सीजन में। पेश हैं चुलबुली मिथिला से बातचीत के कुछ अंश। &

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Mar 2017 06:00 PM

मैगीनुमा बालों वाली ‘गर्ल इन दि सिटी’ की लीड एक्ट्रेस मीरा यानी मिथिला एक बार फिर आपसे मिलने आ रही हैं, इसी सीरीज के दूसरे सीजन में। पेश हैं चुलबुली मिथिला से बातचीत के कुछ अंश।

‘पता है, एक रोज मैं मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। तभी किसी ने मुझे ‘मीरा’ कहकर बुलाया!’ दो लाइनों में यह छोटा सा वाकया बताते समय मिथिला पालकर की आवाज में वही खनक सुनाई देती है, जो उनके लोकप्रिय वेब सीरीज ‘गर्ल इन दि सिटी’ की लीड एक्ट्रेस की आवाज में थी। मिथिला के पैर आजकल जमीन पर नहीं पड़ रहे। उनके शो की दूसरी सीरीज जो आने वाली है। उत्साह संभाले नहीं संभल रहा। उन्होंने कई सवालों के दिलचस्प अंदाज में जवाब दिए।

कितना बदली हैं मीरा और मिथिला इस एक साल में?

‘दोनों साथ ही बड़ी हो रही हैं। दूसरे सीजन में आप एक नई मीरा से मिलेंगे। अब उसका बचपना थोड़ा कम हुआ है। वह जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेती। इस बार आपको वह विद्रोही लड़की नहीं दिखाई देगी, जो एक छोटे शहर से मुंबई आई थी खुद को साबित करने। पर यह तय है कि नई मीरा में कुछ ऐसी बात है कि आप पुरानी मीरा को मिस नहीं करेंगे। मुझे लगता है कि मैं भी मीरा के साथ ही और उसी के अंदाज में बड़ी हो रही हूं। शायद यही वजह है कि मैं अभी दूसरे सीजन वाली मीरा से ज्यादा जुड़ाव महसूस कर रही हूं।’

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से1 / 3

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से

कट्टी-बट्टी के बाद क्या किसी और फिल्म या टेलीविजन डेली सोप में काम करने को लेकर बात चल रही है?

मैं टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले किसी परंपरागत शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती। पर अगर कोई अच्छी फिल्म करने का मुझे मौका मिलता है तो जरूर करूंगी। अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है। जैसे ही कुछ बात पक्की होती है, सबको बताऊंगी।

आगे की स्लाइड में देखें कब और कहां देखें ये सीरियल

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से2 / 3

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से

इनसेट-

इस वेब सीरीज को संयुक्ता चावला (नीरजा फेम) ने लिखा है, जो खुद चंडीगढ़ से मुंबई आई थीं। उनके अपने अनुभवों ने इसकी स्क्रिप्ट में जान डाल दी है। 'गर्ल इन दि सिटी' के पहले सीजन में जब पटना और पटियाला जैसी जगहों से फैन्स के ईमेल आए तो हमें एहसास हुआ कि इन्हें सेकेंड और थर्ड टीयर शहरों में भी कितना देखा जा रहा है।

आनंद तिवारी, प्रोड्यूसर, गर्ल इन दि सिटी सीरीज

कब, कैसे कहां देखें इसे

'गर्ल इन दि सिटी' वेब सीरीज के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड 10 मार्च को 'बिंदास' चैनल की वेबसाइट पर रिलीज होगा। कुछ समय बाद इसे टीवी चैनल पर भी दिखाया जाएगा।

 

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से3 / 3

वेब सीरीज ने इन्हें बनाया स्टार, मिलिए ‘गर्ल इन दि सिटी’ की इस फेम से