फोटो गैलरी

Hindi NewsGOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर 26 अगस्त 2016 को ही बेटी मिशा के पिता बने थे। शाहिद, पापा बनने के बाद से ही हमेशा अपनी बेटी को लेकर बातें शेयर करते रहते हैं। साथ ही मिशा से जुड़े अपने जज्बातों को शेयर

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Feb 2017 12:31 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर 26 अगस्त 2016 को ही बेटी मिशा के पिता बने थे। शाहिद, पापा बनने के बाद से ही हमेशा अपनी बेटी को लेकर बातें शेयर करते रहते हैं। साथ ही मिशा से जुड़े अपने जज्बातों को शेयर करते हैं। उन्होंने बेटी की पहली तस्वीर 8 फरवरी 2017 को शेयर की। 

इस फोटो में मिशा अपनी मम्मी मीरा कपूर के साथ बेहद क्यूट लग रही हैं। इससे पहले शाहिद ने मिशा की पहली झलक की तस्वीर अपने साथ शेयर की थी। शाहिद ने मीरा के साथ मिशा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Hello world'। हाल ही में एक मैग्जीन से बातचीत के दौरान शाहिद ने खुलासा किया कि वाइफ मीरा का बेबी प्लान अमेजिंग है।  

आगे की स्लाइड में पढ़ें दूसरे बेबी पर क्या बोले शाहिद

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा1 / 3

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा

शाहिद ने बताया कि, मीरा जो कि अभी सिर्फ 22 साल की हैं, वो जल्द ही दूसरा बेबी प्लान करना चाह रही हैं। मीरा कुछ साल में ही बच्चों को जन्म देकर फिर वो करना चाहती हैं, जो वो चाहे। मीरा के इस फैसले से शाहिद काफी खुश हैं। तो अब हम कह सकते हैं कि मिशा को जल्द ही साथ खेलने के लिए बहन या भाई कंपनी मिलेगी। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें, प्लांड बेबी नहीं है मिशा

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा2 / 3

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा

शाहिद ने साथ ही खुलासा किया कि 'मिशा प्लांड बेबी नहीं है..., लेकिन मुझे लगता है कि हम उसके लिए तैयार थे। मैं शादी करने और फैमिली के साथ के लिए बेताब था। मैं तीन-चार सालों तक अकेला था।' खैर... अब तो शाहिद के पास वक्त बिताने के लिए मीरा और मिशा हैं। 

कंगना के साथ 'कोल्ड वॉर' को लेकर बोले शाहिद, 'ज्यादा तूल...'

इस अभिनेत्री ने कोबरा के साथ डाली फोटो तो पकड़ ले गई पुलिस

IN PICS: इस CUTIEPIE के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सलमान 
GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा3 / 3

GOOD NEWS! जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा