class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरगिस का किरदार निभाकर खुद की जिंदगी के पलों से गुजरेंगी मनीषा

नरगिस का किरदार निभाकर खुद की जिंदगी के पलों से गुजरेंगी मनीषा

कैंसर पर जीत हासिल करने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाते हुए अपने ही जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी। नरगिस पाचक ग्रंथी (पैक्रिरयाज) कैंसर से पीड़ित थीं और उनका देहांत साल 1981 में हो गया था।

मनीषा ने एक कार्यक्रम में कहा, जब कभी मैं कैंसर के मरीज को देखती हूं, वह पल दोबारा उससे गुजरने जैसा होता है। मैं किसी भी तरह से प्रभावित हो जाती हूं। मैं जब नरगिस जी का किरदार अदा करूंगी, यकीनन मैं उससे गुजरुंगी।

1st Wedding Anniversary से पहले बिपाशा ने बताया शादी खूबसूबरत है, जब
    
समाजिक अभियान 'माय हेयर फॉर कैंसर' के लॉन्च के दौरान बोल रही थीं। यह नरगिस फाउंडेशन और हेयर केयर ब्रांड रिचफील की एक पहल है। संजय दत्त की बहन और पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी इस मौके पर मौजूद थीं।  
    
मनीषा ने कहा, ऑनस्क्रीन पर नरगिस जी का किरदार अदा करना बड़ा अवसर और सम्मान है। वह दिग्गज एक्ट्रेस थीं। मैं आशा करती हूं कि मुझे मिले इस अवसर के साथ मैं न्याय कर पाऊंगी।

लाउडस्पीकर विवाद: सोनू निगम ने सिर मुंडवाया, फिर भी नहीं मिले 10 लाख    

राजकुमार हिरानी के निदेर्शन में बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर मेन रोल अदा कर रहे हैं। मनीषा को 2012 में गभार्शय के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। इस बीमारी से लड़ाई लड़ने और जीतने के बाद वह अभी कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने में सक्रिय हिस्सा ले रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:manisha will play the character of nargis in sanjay dutt biopic will go through her own life